फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन मचाएगी धमाल
फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन मचाएगी धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की मूवी तूफान की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। यह फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। तूफान सिनेमाघरों के स्थान पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये तो हम आपको पहले बता चुके हैं। अब मूवी की रिलीज दिनांक भी सामने आ गई है। तूफान के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज दिनांक की घोषणा की गई है साथ ही कहा गया है कि टीजर कब रिलीज होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान अख्तर ने तूफान का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा- तूफान उठेगा। मूवी का 21 मई को एमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर होगा तथा टीजर 12 मार्च को रिलीज होगा। तूफान की रिलीज दिनांक जानने के पश्चात् प्रशंसक इस मूवी को लेकर तथा उत्साहित हो गए हैं। वह फरहान के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। कोरोना के खतरे की वजह से विभिन्न फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। 

वही अभी कई ऐसी और भी मूवीज हैं जिनको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जा रहा है। कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी तथा हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरुबा को हाल ही में नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए घोषित किया गया। अब इस सूचि में तूफान भी सम्मिलित हो गई है। मूवी के पोस्टर में फरहान एक बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दिए थे, उन्होंने एक हाथों में बॉक्सर्स की भांति बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए थे। वही अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। 

रणबीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, दूर से इस तरह रख रही है ब्वॉयफ्रेंड का ध्यान

जाह्नवी कपूर के रूही वाले लुक से दिन में भी डर जाएंगे लोग, देखें तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने शेयर की अब तक की सबसे सस्ती ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने किया भर- भर कर कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -