भोजपुरी फिल्म ‘टीनएजर लव स्टोरी’ इस दिन होगी रिलीज
भोजपुरी फिल्म ‘टीनएजर लव स्टोरी’ इस दिन होगी रिलीज
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘टीनएजर लव स्टोरी’ का रिलीज डेट आ गया है. इस फिल्म का निर्माण सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले किया गया है. फिल्‍म पहले 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्‍म होली के पहले 28 फरवरी को रिलीज होगी. ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा और निर्देशक ब्रज भूषण ने दी. उन्‍होंने बताया कि कुछ वजह से फिल्‍म का रिलीज डेट टला, मगर अब हम पूरी तरह से इसे 28 फरवरी को मुंबई और गुजरात में रिलीज करेंगे.

ड्राइवर के होते हुए प्रणव मोहनलाल ने उठाया भारी बैग, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भरत गांधी और जोया खान स्‍टारर फ़िल्म ‘टीनएजर लव स्टोरी’ युवाओं की कहानी है. इसे विशेष तौर पर ब्रज भूषण ने युवाओं को ध्‍यान में रखकर ही बनाया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म के जरिये उन्‍होंने उस स्टिरियो टाइप को ब्रेक किया है, जिसमें इंडस्‍ट्री में उनकी गिनती गंभीर विषयों पर फिल्‍म बनाने वाले निर्देशक के रूप में की जाती है. मगर ब्रज भूषण ने इससे आगे बढ़कर भरत और जोया की ऐसी केमेस्‍ट्री लेकर आने वाले हैं कि दर्शक देख कर दंग रह जायेंगा. ऐसा दावा फिल्‍म के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा करते हैं. बहरहाल देखना यह होगा कि अब जब फिल्‍म 28 फरवरी को बॉक्‍स ऑफिस पर दस्तक देगी, तब फिल्‍म को युवा दर्शक किस तरह से लेते हैं.

नरेंद्र बाबू के निर्देशन में बनी हॉटटेगी जेनु बट्टेगीगी, बिजनेस टाइकून के इर्द गिर्द है फिल्म

अगर बता करें फिल्म की कास्ट की तो रोमांटिक फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ में भरत गांधी, जोया खान, संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता, गोपाल गुप्ता में साथ मृदुल शरण, के के गोस्वामी, कमाल सौरभ और रेखा शर्मा भी मुख्‍य भूमिका हैं. आदित्य मोहन का गेस्ट एपियरेंस फ़िल्म में नज़र आयेगा. पीआरओ संजय भूषण पटियाला है. गीतकार – संगीतकार विनय बिहारी हैं. सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है.

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु

प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु

मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -