सामने आई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट
सामने आई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग मूवी आदिपुरुष (Adipurush) पर हर किसी की निगाह है। तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी को लेकर बहुत क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर इस मूवी को लेकर अब एक दिलचस्प सूचना सुनने के लिए मिली है। जिसके उपरांत आदिपुरूष के फैंस खुशी से झूमने वाले हैं। दरअसल, खबर है कि रामायण की कहानी पर आधारित निर्देशक ओम राउत की इस मूवी ने एक बड़ी OTT डील क्रेक कर दी है। जिसे अभी तक की सबसे बड़ी OTT डील कहा जा रहा है। सामने आ रही खबरों की मानें तो फिल्म स्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर इस मूवी के डिजिटल स्ट्रीमिंग के राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने मोटी रकम ऑफर भी कर रहे है।

खबरों के मुताबिक आदिपुरुष के डिजिटल अधिकारों के लिए नेटफ्लिक्स ने पूरे 250 करोड़ रुपये भी चुकाएं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि  अब तक नहीं की गई है। मगर रिपोर्ट्स हैं कि नेटफ्लिक्स ने प्रभास की मूवी आदिपुरुष के लिए बहुत मोटी रकम दी है। दिलचस्प बात ये है कि अभी तक प्रभास की ये मूवी पोस्ट प्रोडक्शन फेज में ही है। अभी कुछ दिनों पहले ही मूवी आदिपुरुष की शूटिंग रैप हुई थी। इसकी सूचना मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। इस मूवी को अभी थियेटर पहुंचने में खासा समय है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

इस मूवी को मेकर्स आने वाले वर्ष 12 जनवरी 2023 तक ही सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करने वाले है। बता दें कि निर्देशक ओम राउत की इस मूवी में प्रभास और कृति सेनॉन के अलावा सैफ अली खान भी  लीड रोल में दिखाई देने वाले है। सुपरस्टार प्रभास जहां मूवी  में प्रभु श्रीराम का किरदार अदा रहे हैं तो वहीं, अदाकारा कृति सेनॉन मां सीता का किरदार निभाती दिखाई देने वाली है। जबकि फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के अवतार में दिखने वाले हैं। इधर, सनी सिंह मूवी में लक्ष्मण की भूमिका निभाते दिखेंगे। ये फिल्म 3डी फॉर्मेट में बनने वाली हैं।

#SSMB28 से लीक हुआ महेश बाबू का लुक

नाती पोते होने के बाद भी इस अभिनेत्री ने की तीसरी शादी, बेटी बोली- मैं ससुराल में क्या कहूंगी?

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -