सामने आई Brahmastra 2 की रिलीज डेट
सामने आई Brahmastra 2 की रिलीज डेट
Share:

बॉक्स ऑफिस पर बहुत दिनों से साउथ की मूवीज का ही जलवा था, लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मूवी ब्रह्मास्त्र ने आते ही सब बदल दिया। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार कर लिया और चंद ही दिनों में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक कारोबार कर लिया। मूवी की इस कमाई को देखने के उपरांत रणबीर और आलिया के फैंस के साथ साथ मेकर्स भी काफी खुश दिखाई दे रहे है। मना जा रहा है कि मूवी इसी तरह कमाई करती रही तो जल्द को बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बना सकते है। अब इसी दौरान फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आ चुका है, जो फैंस को बहुत खुश करने वाला हैं। मूवी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं।

इस साल रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट: बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मूवी  ब्रह्मास्त्र जब से रिलीज हुई है, तब से चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि अभी मूवी का पहला पार्ट ही रिलीज हुआ है, अब फैंस को दूसरे पार्ट की प्रतीक्षा  है। इसको लेकर अयान मुखर्जी ने बड़ा खुलासा भी कर दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ब्रह्मास्त्र का पार्ट 2 आने वाले वर्ष नहीं बल्कि 2 दिसंबर 2025 को रिलीज किया जाने वाला है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मूवी की स्क्रिप्ट पर काम पार्ट वन से दौरान से ही चल रहा है। इस जानकारी के सामने आने बाद फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

बाक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ब्रह्मास्त्र: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मूवी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करते हुए दिखाई दे रही है। उनकी इस मूवी ने पहले चार दिन में 137.25 करोड़ रुपये  का कारोबार कर चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो, जल्द ही अपने बजट का पैसा निकाल लेगी।

फिरोज नाडियाडवाला दांव पर लगाएंगे 700 करोड़, जानिए क्या है उनका प्रोजेक्ट

मीडिया पोर्टल पर भड़के दिलजीत दोसांझ, जानिए क्या है मामला?

Brahmastra में शाहरुख के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -