तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने दी राजनीतिक और मनोरंजन कार्यक्रमों को अनुमति
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने दी राजनीतिक और मनोरंजन कार्यक्रमों को अनुमति
Share:

सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने कहा कि सामाजिक, राजनीतिक और मनोरंजन कार्यक्रमों के लिए सभागारों में अनुमति दी जाएगी और 7. दिसंबर से अंतिम वर्ष के स्नातक छात्रों के लिए कॉलेज खोलने की घोषणा की जाएगी, जिसमें मरीना और पर्यटन स्थल सहित समुद्र तट खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक और स्विमिंग पूलों को प्रशिक्षण के प्रयोजनों के लिए संचालित करने की अनुमति दी जाएगी, उन्होंने कहा कि 1 दिसंबर से प्रभावी नई छूटों को सूचीबद्ध करना।

सीएम ने कहा कला, विज्ञान, इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी, कृषि, मत्स्य पालन और पशु चिकित्सा सहित सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के लिए स्नातक अंतिम वर्ष की कक्षाएं 7 दिसंबर से शुरू करने की अनुमति है, साथ ही साथ यूजी और स्नातकोत्तर चिकित्सा और पैरा के लिए कक्षाएं -फेडिकल कोर्स उसी दिन शुरू हो जाएंगे। हालांकि, नौसिखिया के लिए कक्षाएं जो वर्तमान 2020-21 शैक्षणिक वर्ष के दौरान दाखिला लेते हैं, हालांकि, अगले साल 1 फरवरी से शुरू होंगे।

इसके अलावा, प्रदर्शनी केंद्रों को 'व्यापार से व्यवसाय तक' उद्देश्यों के लिए कार्य करने की अनुमति होगी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से पूर्व अनुमति लेने के बाद सामाजिक राजनीतिक और मनोरंजन कार्यक्रमों को 1 से 31 दिसंबर तक अनुमति दी जाएगी। सीएम ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा सभागार में होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेने वालों की संख्या अधिकतम 200 लोगों या बैठने की क्षमता का 50% तक ही सीमित होनी चाहिए। भाजपा और द्रमुक के बीच अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले रैलियां निकालने की कोशिशों के बीच पलानीस्वामी ने कहा कि आने वाले दिनों में वायरस की गति को ध्यान में रखते हुए खुली जगहों पर कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति दी जाएगी। तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 के दौरान विधानसभा चुनाव होने हैं।

भारत में बाफ्टा ब्रेकथ्रू पहल के राजदूत बने ए.आर. रहमान

आज पहली बार SCO बैठक की अध्यक्षता करेगा भारत, 6 देशों के पीएम लेंगे हिस्सा, लेकिन पीएम मोदी नहीं

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -