भाजपा नेता एटाला राजेंद्र के रिश्तेदारों ने हरीश राव से की मुलाकात, जानिए क्यों...?
भाजपा नेता एटाला राजेंद्र के रिश्तेदारों ने हरीश राव से की मुलाकात, जानिए क्यों...?
Share:

करीमनगर: वित्त मंत्री टी हरीश राव ने गुरुवार को हुजूराबाद में एक कार्यक्रम में नव नियुक्त बीसी आयोग के अध्यक्ष डॉ वकुलभरणम कृष्ण मोहन को सम्मानित किया. इस अवसर पर बोलते हुए, हरीश ने कहा कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि तेलंगाना एकमात्र ऐसा राज्य है जिसने किश्तों के बावजूद मुफ्त एमबीसी अनुदान के माध्यम से बीसी समुदायों को वित्तीय सहायता प्रदान की है।

उन्होंने कहा कि बीसी समुदायों के व्यापक विकास के लिए कदम उठाने में तेलंगाना नंबर एक की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने बुनकर वर्गों के विकास के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। मुख्यमंत्री, जो सभी समुदायों के कल्याण का नेतृत्व कर रहे हैं, ज्योतिराव फुले, अंबेडकर, पेरियार रामास्वामी, नारायणगुरु और अन्य समाज सुधारकों से प्रेरणा लेकर राज्य पर शासन कर रहे हैं।

हरीश ने कहा कि प्रतिबद्धता के साथ बीसी समुदायों के कल्याण के लिए काम करने वाले कृष्ण मोहन बीसी आयोग के अध्यक्ष पद के लिए पात्र हैं. इस बीच, कमलापुर के लोगों और भाजपा नेता एटाला राजेंद्र के रिश्तेदारों ने गुरुवार सुबह हुजूराबाद में हरीश राव से मुलाकात की और मंत्री को अपनी समस्याएं बताईं। उनकी समस्याओं का जवाब देते हुए, हरीश ने ग्रामीणों को हर संभव सहायता प्रदान करने का वादा किया और लोगों से टीआरएस उम्मीदवार गेलू श्रीनिवास यादव को चुनने की अपील की।

इंडियन आर्मी ने फिर निकाली चीन की हेकड़ी, इस बार तवांग से खदेड़े 200 जवान - रिपोर्ट्स

EWS की वार्षिक आय 8 लाख कैसे तय की ? केंद्र से सुप्रीम कोर्ट ने पुछा कारण

वायु सेना दिवस के मौके पर बोले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद- IAF पर हमें गर्व है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -