पैसे के लिए अपनों ने ही उतार दिया मासूम को मौत के घाट

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे को उत्तराखण्ड के गदरपुर से 9 दिन पहले फिरौती के लिए किडनैप किया गया था. इस वारदात को अंजाम देने वाले कोई और नही बल्कि बच्चे के अपने ही रिश्तेदार थे. मामला उत्तराखंड का है.

पुलिस के मुताबिक 3 मई को गदरपुर में गूलरभोज रेलवे कालोनी के रहने वाले रजनेश कुमार का 3 साल का बेटा अंश अपने चाचा की शादी की सालगिरह के कार्यक्रम से लापता था. घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन बच्चे का कोई पता नही चला. 10 मई को अचानक अंश के पिता रजनेश के पास दस लाख की फिरौती के लिए कॉल आता है. उन्होंने इस बात की सुचना पुलिस को दी.पुलिस ने फोन नंबर ट्रेस किया और शक के आधार पर रजनेश के सगे मामा रमेश और उसके बेटे रवि को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अंश का रोना बंद करने के लिए उसको नशे की गोलियां दी थी. लेकिन दवा का ओवरडोज हो जाने के कारण उसकी मौत हो गई. आरोपियों द्वारा बताई गई जगह यूपी के रामपुर की स्वार तहसील के एक खेत से मासूम अंश का शव बरामद किया गया. बच्चे की लाश को एक गड्ढे में दफनाया गया था. पैसे के लालच में आरोपियों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने जानकारी में बताया कि अपहरण के एक दिन बाद ही 4 मई को अंश की हत्या कर दी गई थी. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -