2 बहनों से प्यार का नाटक कर युवक ने किया शोषण, 1 हुई गर्भवती
2 बहनों से प्यार का नाटक कर युवक ने किया शोषण, 1 हुई गर्भवती
Share:

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के बरहा गांव में हैरान कर देने वाला केस सुनने को मिला है। वाटर प्लांट पर कार्य करने वाले युवक ने पहले 2 सगी बहनों को अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने दोनों बहनों के साथ कई बार संबंध भी स्थापित किए है। इस दौरान बड़ी बहन गर्भवती भी हुई। जिसके उपरांत आरोपी छोटी बहन का उत्पीड़न करता रहा। पीड़िता ने वाटर प्लांट मालिक से इसकी कंप्लेंट की तो उसने धमकाकर उसे वहां से भगा दिया। परेशान पीड़िता ने पुलिस ने इसकी शिकायत की। पुलिस ने मुख्य इलज़ाम को हिरासत में लेकर वाटर प्लांट मालिक समेत दो लोगों पर केस दर्ज किए जा चुके है।

जंहा इस बात का पता चला है कि पीडिता बहनों की मां का इलज़ाम है कि आरोपी युवक ने पहले उसकी बड़ी बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसे गर्भवती कर दिया। उसके  उपरांत पीड़िता की छोटी बहन से भी रेप किया करता था। उक्त घटना की शिकायत जब पीड़िता ने वाटर प्लांट मालिक से की तो मालिक ने गाली-गलौज कर उन्हें वहां से भगा दिया। आरोपी का नाम रवि बताया जा रहा है।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार: मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय पीड़िता ने कहा  कि वह अपनी मां व बहन के साथ वाटर प्लांट में एक वाटर कूलर भरने कार्य कार्य करती है। इलज़ाम है कि वहां पर कामक रने वाले कर्मचारी ने उसके व बहन के साथ रेप की घटना को रूप दिया। पुलिस ने प्लांट मालिक अशोक मंडल सहित मुख्य आरोपी रवि व सुरेश शर्मा पर FIR दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात में कोरोना से बढ़ रही संक्रमण की परेशानी

निकिता तोमर हत्याकांड: तौसीफ ने गोली मारकर की थी हत्या, कोर्ट कल सुनाएगी फैसला

महाराष्ट्र में पोस्टिंग-तबादलों के लिए होती है घूसखोरी, फडणवीस बोले- मेरे पास पूरे सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -