कांग्रेस का भ्रष्टाचार से मछली और पानी जैसा नाता-अमित शाह
कांग्रेस का भ्रष्टाचार से मछली और पानी जैसा नाता-अमित शाह
Share:

कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियां 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में लगी हैं. शुक्रवार को अमित शाह ने जेडीएस का गढ़ कहे जाने वाले मैसूर क्षेत्र का दौरा किया. 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इस क्षेत्र में एक भी सीट नहीं मिली थी. लेकिन इसी दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लेकर बीजेपी व कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. अमित शाह आज मैसूर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने सिद्धारमैया पर मंदिर में पुजारी को 2000 रुपये देने का आरोप लगाया, वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि अमित शाह द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता एच राजू की मां को 5 लाख रुपये का चेक दिया जाना आचार संहिता का उल्लंघन है. बता दें कि एच राजू की कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी.  

अमित शाह ने कहा कर्नाटक के लोगों ने सिद्धारमैया को हटाने का मन बना लिया है. कर्नाटक भ्रष्टाचार का एटीएम बन चुका है. कैसे कोई किसानों की आत्महत्या को षडयंत्र कह सकता है. मैने निर्णय लिया है कि 10 लाख रुपये गरीब परिवारों को और 5 लाख रुपये हेल्थ इंश्योरेंस के रूप में देंगे. उन्होंने कहा, कांग्रेस का भ्रष्टाचार से मछली और पानी जैसा नाता है. 

अमित शाह को रास नहीं आ रहा कर्नाटक, एक और अपमान

युवक ने किया ऐसा सवाल, अमित शाह रह गए सन्न

अमित शाह बोले कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे, किया मठों का दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -