सुल्तान सलमान की माँ बनेंगी रेखा
सुल्तान सलमान की माँ बनेंगी रेखा
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा लगभग 30 साल के बाद दोबारा एकसाथ फिल्‍म 'सुल्‍तान' में नजर आ सकते हैं. खबरों की माने तो इस फिल्‍म में रेखा, सलमान की मां का किरदार निभा सकती हैं. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बन रही यह 'सुल्‍तान' अगले साल रिलीज होगी. रेखा से इस किरदार के लिए संपर्क भी किया गया है. अगर सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो रेखा इस फिल्‍म में नजर आयेंगी.

दोनों 'बीवी हो तो ऐसी' में एक साथ नजर आये थे. रेखा हाल ही में फिल्‍म 'सुपरनानी' में नजर आई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. यह फिल्‍म एक पारिवारिक कहानी है. सलमान 'सुल्‍तान' में एक पहलवान के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्‍म के लिए फीमेल लीड की तलाश भी की जा रही है. हाल ही सलमान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्‍स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपये की धमाकेदार कमाई की है. फिल्‍म में करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्‍होत्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई हैं.

इसके अलावा सलमान इस साल सूरज बड़जातिया की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आयेंगे. फिल्‍म में सोनम कपूर,निल नितिन मुकेश, कुणाल कोहली और अनुपम खेर भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. इस फिल्‍म में दर्शक एकबार फिर शर्मीले किरदार में सलमान को देख पायेंगे. अब रेखा सुल्तान के लिए हामी भरती हैं या नहीं जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -