लड़का नहीं बल्कि लड़की के साथ शादी करना चाहती थी रेखा...!
लड़का नहीं बल्कि लड़की के साथ शादी करना चाहती थी रेखा...!
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जिंदगी हमेशा विवादों से भरी पड़ीं हुई है। रेखा की प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी लव लाइफ किसी मिस्ट्री से कम नहीं बताया जा रहा है। जहां एक तरफ रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की चर्चा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं तो वहीं जब एक्ट्रेस ने मुकेश अग्रवाल संग शादी रचाई तो हर कोई हैरान हो गया था।

हालांकि मुकेश के साथ भी रेखा का रिश्ते अधिक वक़्त तक नहीं टिक पाया क्योंकि शादी के कुछ ही वक़्त के उपरांत  मुकेश ने सुसाइड कर लिया था। इसी कारण रेखा के मन में हमेशा कभी प्यार ना मिल पाने का मलाल रहा और इस बात का जिक्र वह अपने इंटरव्यूज में भी कर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के शो में पहुंची थीं रेखा: वहीं जब रेखा सिमी ग्रेवर के शो में पहुंची तो इस  बीच उन्होंने अपनी लव लाइफ पर खुलकर चर्चा की। इस बीच ना सिर्फ रेखा ने अमिताभ बच्चन के लिए अपने प्यार का इजहार किया बल्कि दूसरी शादी करने को लेकर भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था। रेखा के इस इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां भी बटौर ली है। अब हाल ही में सिमी ग्रेवाल संग रेखा के इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो पर फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे है। 

सफ़ेद ड्रेस में अनुष्का ने ढाया अपने हुस्न का कहर

जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही ये एक्ट्रेस

शुरू हुआ KL राहुल और अथिया के विवाह की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -