जया बच्चन के श्राप वाले बयान को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हुई रेखा, लोग बोले- 'अमिताभ बच्चन की पसंद रेखा'

नई दिल्ली: 20 दिसंबर को राज्यसभा में सपा से राज्यसभा सांसद सदस्य जया बच्चन ने 12 सांसदों के निलंबन पर भारतीय जनता पार्टी पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने पीठासीन भुवनेश्वर कलीता को जमकर खरीखोटी सुनाई। जया बच्चन कल इतने गुस्से में थी कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को श्राप देते हुए कहा कि बहुत जल्द ही आप लोगों के बुरे दिन आने वाले हैं। वही अपने इस गुस्से वाले बयान की वजह से जया बच्चन सोशल मीडिया पर कल से ही ट्रेंड कर रही हैं।

वही जब भी बात जया की होती है तो रेखा अपने आप सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। ट्विटर उपयोगकर्ता बीजेपी से जया बच्चन के श्राप वाले प्रकोप से बचने के लिए रेखा को राज्यसभा में लाने के लिए सुझाव दे रहे हैं। ट्विटर उपयोगकर्ता कह रहे हैं कि यदि बीजेपी रेखा को राज्यसभा का सदस्य घोषित कर देती है तो जया बच्चन गलती से भी राज्यसभा में नहीं जाएंगी। उपयोगकर्ता इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहुत मीम्स भी बना रहे हैं। साथ ही यह भी बोल रहे हैं कि अमिताभ बच्चन की पसंद रेखा होनी चाहिए थी ना कि जया।

बता दें कि, जया बच्चन इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर भड़की हुई दिखाई दे चुकी हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स का अड्डा बनता जा रहा है, तथा इसे मुक्त कराने की आवश्यकता है। इस पर भी जया बच्चन भड़क गई थी, और उन्होंने रवि किशन से कहा था कि 'तुम लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' 

पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन

'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील

सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -