अमिताभ बच्चन की फोटो के पास खड़े होने पर रेखा ने कही चौकाने वाली बात
अमिताभ बच्चन की फोटो के पास खड़े होने पर रेखा ने कही चौकाने वाली बात
Share:

एक्ट्रेस रेखा के अमिताभ बच्चन संग रिश्ते चर्चा में रहे हैं. अमिताभ बच्चन रेखा के बारे में कुछ भी कहने से हमेशा बचते दिखाई देते हैं. वहीं रेखा कभी-कभी अपनी दिल की बात बोल देती हैं. अब रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा अमिताभ बच्चन की फोटो के पास खड़ीं होती हैं. इस दौरान उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि चर्चा में आ गया है.

दरअसल, सोमवार रात को रेखा मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में पहुंचीं. यहां रेखा ने काफी एन्जॉय भी किया. डब्बू रतनानी की फैमिली संग रेखा की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. जिस दीवार पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर की फोटोज लगी हुई थी. रेखा ने वहां कई पोज भी दिए. पोज देते-देते वो अमिताभ बच्चन की तस्वीर के पास आकर खड़ी हो गई. जैसे ही वो वहां खड़ी हुईं तो उन्होंने हंसते हुए कहा- ये डेंजर जोन है. इसके बाद जब रेखा दूसरी जगह खड़ी होकर फोटोज के लिए पोज दे रही थीं. तो उन्होंने पीछे मुड़कर देखा और फिर बोली यहां ठीक है. रेखा का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि कैलेंडर लॉन्च के लिए रेखा ने व्हाइट कलर को चुना हुआ हैं. वो व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दी हैं. उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और ब्लैक शेड्स कैरी किया हुआ था. पूरे लुक में रेखा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. उन्होंने मीडिल पार्टेड बन भी बनाया हुआ था. बता दें कि डब्बू रतनानी के इस साल के कैलेंडर लॉन्च की सारी फोटोज सामने आ गई हैं. कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी ने न्यूड फोटोशूट कराया है.

83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -