...तो इसलिए रेखा ने फितूर को बीच में छोड़ा

...तो इसलिए रेखा ने फितूर को बीच में छोड़ा

बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर का ट्रेलर रिलीज हो चूका है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में कैटरीन कैफ और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है. फिल्म की कहानी चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ग्रेट एक्स्पेक्टेशन्स पर आधारित है. पहले फिल्म में रेखा भी मुख्य सहायक भूमिका में थी लेकिन उन्होंने एन टाइम पर फिल्म के लिए मना कर दिया. इसका कारण उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी उनकी निजी जिंदगी के काफी करीब है.

रेखा को फिल्म में बेगम का किरदार निभाना था जो कि एकांत प्रिय महिला है और रहस्यपूर्ण जिंदगी जीती है. रेखा ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. कश्मीर में फिल्म का आउटडोर शूट भी हो चूका था. लेकिन रेखा ने मई में फिल्म को करने से मना कर दिया.

जिसके बाद निर्माताओ ने इस किरदार के लिए तब्बू को ले लिया. जिसकारण फिल्म के कई सीन्स को दोबारा शूट किया गया. कहा जा रहा है कि यह किरदार रेखा के निजी जीवन से काफी मेल खाता था जिस कारण उन्हें फिल्म के इस किरदार को निभा पाना काफी असहज लगा. शायद इसी कारण उन्होंने फिल्म में काम करने के फैसले को बदल लिया. आपको बता दे कि यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है.