'गुम है किसी के प्यार में': हनीमून पर जाएंगे सई और विराट, होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। शो वैसे ही सुपरहिट है और इसे अब और सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। जी हाँ, फिलहाल आप देख रहे होंगे कि पाखी के चलते सई और विराट के बीच गलतफहमी पैदा हो गई है। वहीँ उसके बाद सई का एक्सीडेंट हुआ और विराट को भी एहसास हो चुका है कि वो कितना गलत था। ऐसे में अब तक सई विराट को माफ नहीं कर पाई है लेकिन आने वाले दिनों में सब कुछ ठीक होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

जी दरअसल जल्द ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में जल्द ही सई और विराट का हनीमून ट्रैक दिखाया जाएगा। अब शो में सई और विराट की नजदीकियां बढ़ने वाली हैं और मेकर्स ने इस ट्रैक को खास बनाने के लिए खास ट्विस्ट लाने के बारे में सोचा है। जी दरअसल जल्द ही मेकर्स इस नए ट्रैक का प्रोमो रिलीज करने वाले हैं। वैसे सबसे खास बात है कि इस प्रोमो में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा नजर आने वाली हैं।

मिली जानकारी के तहत ‘गुम है किसी के प्यार में’ के इस प्रोमो की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस सीरियल के लॉन्च के समय भी मेकर्स को रेखा का साथ मिला था। जी दरअसल शो के पहले प्रोमो में रेखा ही नजर आई थीं और ये प्रोमो काफी हिट भी साबित हुआ था। ऐसे में अब एक बार फिर से रेखा का प्रोमो में आना धमाका मचाने वाला है।

मानसून सत्र: नहीं मान रहा विपक्ष, अब संसद के बाहर सामानांतर सत्र चलाने की तैयारी में जुटा

7 अगस्त तक टली राज कुंद्रा की बेल की सुनवाई

मिजोरम के साथ सीमा विवाद को लेकर असम के सांसदों से मिले पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -