रेखा ने छीनी दुल्हन की लाइम लाइट, ईशा अम्बानी से ज्यादा खूबसूरत नज़र आई
रेखा ने छीनी दुल्हन की लाइम लाइट, ईशा अम्बानी से ज्यादा खूबसूरत नज़र आई
Share:

भारत के सबसे आमिर बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हो चुकी है जिसमें पूरा बॉलीवुड ही शामिल हुआ था. बॉलीवुड के कलाकार एक से एक लुक में नज़र आये, आखिर देश के सबसे धनी व्यक्ति की बेटी की शादी थी तो किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था लेकिन सबसे सुंदर तो ईशा अम्बानी ही लग रही थी. आखिर दुल्हन जो बनी थी वो. लेकिन उसके साथ ही अगर किसी ने लाइम लाइट लूटी है वो है एक एक्ट्रेस जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने रंग जमाया है लेकिन बता दें कि की उनमे से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा दुल्हन से ज्यादा खूबसूरत दिख रहा थी. ये कह सकते हैं कि उन्होंने तो दुल्हन को भी पीछे छोड़ दिया था. इतनी सुंदर नज़र आई रेखा, रेखा वैसे तो हमेशा ही जवान और खूबसूरत नज़र आई हैं और इसी तरह इस शादी में भी कहर ढाया है. देखिये उनकी तस्वीरें. 
 
अभिनेत्री रेख की ये तस्वीर सोशल मिडिया पे खूब तेजी से वायरल हो रही हैं .यह तस्वीर उनके कई फेन्स को बहुत ही पसंद आई हैं. और उनके फेन्स रेखा को दुल्हन से ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं.
 
वहा रेखा का यह लुक सबको पसंद आया था. और यह लुक सोशल मीडिया की सुर्खिओ में छाया हैं. बता दे कुछ समय पहले रेखा फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के एक गाने में नज़र आई थी.

रईसों में रईस हैं अम्बानी परिवार का दामाद, जानिए कौन हैं आनंद पीरामल

ईशा अम्बानी की शादी में नैपकिन भी इस फेमस डिज़ाइनर ने बनाये, जिसकी कीमत का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते

फिर सबकी नज़रों में आया RK टैटू, आखिर इसे क्यों नहीं हटवा रही दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -