रेखा हैरिस को याद आई अपनी ये जबरदस्त फिल्म
रेखा हैरिस को याद आई अपनी ये जबरदस्त फिल्म
Share:

रेखा हैरिस ने 1989 की मलयालम फिल्म 'दशरथम' के लिए काम करने की यादों को याद किया है। अधिकांश दक्षिण फिल्म उद्योगों में काम करने वाली अभिनेत्री के पास मलयालम में कुछ अविश्वसनीय फिल्में हैं और 'दशरथम' उनमें से एक है। फिल्म सिबी मलयिल द्वारा निर्देशित और एके लोहितदास द्वारा लिखित थी और इसमें मुख्य भूमिकाओं में मोहनलाल, रेखा, मुरली थे। रेखा ने एक सरोगेट मां एनी की भूमिका निभाई, जो भावनात्मक रूप से अपने बच्चे से अलग नहीं हो सकती थी। 

रेखा हैरिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने की यादों को याद किया। मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं ️ एके लोहितदास सर द्वारा लिखित सुपरहिट फिल्म दशरधम का चरम दृश्य, सिबी मलयिल सर द्वारा निर्देशित और श्री द्वारा छायांकन। वेणु सर जिसमें मेरा किरदार एनी मलयालम उद्योग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए उस वर्ष का फिल्म समीक्षकों का पुरस्कार हासिल कर सका। इतनी खूबसूरत कहानी जो समय से परे चली गई... संघर्ष एक सरोगेट मां, जिसने अपने गर्भ में जीवन के लिए भावनात्मक लगाव विकसित किया, को अपने बच्चे को अपने जैविक पिता के साथ छोड़ने का समय था। 

रेखा ने कहा, मेरे लिए यह फिल्म ऐसे महान निर्देशक और लेखक और अभिनेताओं @ मोहनलाल सर, नेदुमुदी वेणु चेतन, कवियूर पोन्नम्मा अम्मा, केपीएसी ललिता अम्मा, जयभारती अम्मा और बहुमुखी अभिनेता मुरली सर और सुकुमारी अम्मा, सुकुमारन सर के साथ काम करने का एक वास्तविक आशीर्वाद था। और करमना जनार्दन नायर सर जो अभी हमारे बीच नहीं हैं। उन्हें मेरा विनम्र प्रणाम। सुपरहिट फिल्म 'रामजी राव स्पीकिंग' से मॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली रेखा, 'ऐ ऑटो', 'हरिहर नगर' और 'लाल सलाम' सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

ब्रिटेन एशियाई फिल्म समारोह में दिखाई गई गौतम घोष की 'राहगीर‘

कविन की 'लिफ्ट' होगी तमिल सिनेमा की 'एविल डेड'

सूर्या के प्रशंसक 'सूर्या 40' का लेंगे भरपूर आनंद: निर्देशक पांडीराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -