इस पंजाबी सिंगर ने गाया पटोला सॉन्ग, खुद को नाचने से रोक नहीं सकी रेखा
इस पंजाबी सिंगर ने गाया पटोला सॉन्ग, खुद को नाचने से रोक नहीं सकी रेखा
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेखा का ये वीडियो 'राइजिंग स्टार 3' के सेट का है और इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ देखी जा सकती हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ शो के प्रतिभागियों के साथ 'पटोला' सॉन्ग गा रहे हैं और वहीं रेखा भी इस दौरान मौजूद हैं. 

आप देख सकते हैं कि रेखा भी दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग पर पहले धीरे-धीरे पांव हिलाती हैं और फिर खड़े-खड़े ही वह झूमने लगती हैं. अभिनेत्री रेखा और दिलजीत दोसांझ का ये वीडियो खूब देखा भी जा रहा है और वैसे भी रेखा का इस तरह का अंदाज बहुत कम ही मौकों पर देखा गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेखा (Rekha) का ये वीडियो 'राइजिंग स्टार 3 (Rising Star 3)' का है, जिसमें शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीति मोहन (Neeti Mohan) बतौर जज मौजूद रहते हैं. लेकिन दिलजीत दोसांझ और रेखा का ये वीडियो अब खूब देखा जा रहा है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 64 वर्षीया रेखा ने 1966 में दक्षिण भारतीय फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थे और देखते ही देखते वे बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बन गई. 

 

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

#MeToo: तो संगीन आरोपों के बीच जॉन संग काम कर रहे हैं साजिद, जानिए सच्चाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -