रेखा ने गुस्से में कहा, संजय और में मियां-बीवी...क्या बकवास है यह!!

अभी कुछ से चल रही संजय दत्त व रेखा के बारे में शादी की चर्चा पर अब खुलकर रेखा की बायोग्राफी लिखने वाले लेखक यासिर ने भी ऐसी सभी बातो का खण्डन किया है जिसमे यह कहा जा रहा है की संजय दत्त व रेखा की पूर्व में शादी हो चुकी है. साथ ही साथ अभिनेत्री रेखा की बायोग्राफी लिखने वाले लेखक यासिर उस्मान ने आगे कहा है कि, यह सभी ही बाते निराधार है.

यासिर उस्मान ने कहा कि, यह गलत है, मेरी किताब में ऐसी किसी बात का जिक्र नहीं किया गया है, लोग ठीक से पढ़ते नहीं हैं. यासिर ने आगे बताया कि फिल्म 'जमीन आसमान' की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय की अफेयर की चर्चा थी. कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा था कि उन्होंने शादी कर ली है.

जब अफवाहों का बाजार गर्म हुआ तो संजय दत्त सामने आए और एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शादी ख़बरों का खंडन किया. फिल्म अभिनेता संजय दत्त को और अभिनेत्री रेखा के रिश्ते की बात तो वैसे भी किसी को पच नहीं रही क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है और यही नहीं दोनों काफी अलग तरह के व्यक्तित्व के लोग है. संजय दत्त ने भी तीसरी शादी की और उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी तकलीफों से घिरी रही. रेखा ने कभी भी संजय दत्त के जीवन पर कोई टिप्पणी नहीं की और ना ही दत्त परिवार के करीब वो कभी देखी गईं. बहरहाल संजय  दत्त अभी तो  अपनी फिल्म भूमि के चलते आजकल ताजनगरी आगरा में शूटिंग कर रहे है. 

संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!

ताजगंज में संजय दत्त का 'भुमि' पूजन....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -