मार-मारकर रेखा से करवाया जाता था यह काम, सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
मार-मारकर रेखा से करवाया जाता था यह काम, सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की सुपरस्टार रेखा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं वहीं आज के समय में भी उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. जी हाँ, हिंदी सिनेमा में रेखा ने बहुत बड़ा योगदान दिया है और उनके दीवाने लोग आज भी है. ऐसे में उनकी एक्टिंग, डांसिंग को काफी सराहा जाता रहा है लेकिन आप शायद नहीं जानते होंगे कि रेखा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी और उन्हें एक्ट्रेस बनने का कोई शौक भी नहीं था. जी हाँ, दरअसल एक बार इस बात का खुलासा रेखा ने बीबीसी को दिए एक इंटरवयू में किया था और उस दौरान उन्होंने कहा था, ''उन्हें मार-मार कर एक्टिंग सीखाई गई थी.''

जी हाँ, बहुत सालों पहले बीबीसी को दिए इंटरव्यू में रेखा ने बताया था- ''मेरे साथ तो ऐसे हुआ कि मैं ओवरनाइट स्टार बन गई थी. तो मेरे लिए ये थोड़ा आसान था. काफी सालों के बाद मुझे लगा कि सिर्फ स्टार बनना ही सबकुछ नहीं है, आर्टिस्ट भी बनना चाहिए. मैं नहीं चाहती थी कि कभी एक्ट्रेस बनूं, मेरी मां ने मुझे काफी प्रोत्साहित किया. मुझे तो मार-मार कर बनाया गया. इतना कहकर रेखा हंसने लगती हैं."

आप सभी को बता दें कि रेखा ने कभी भी डांस करना सीखा नहीं है और इस बात का खुलासा भी उसी इंटरव्यू में हुआ, जब रेखा ने कहा- "मेरी फैमिली में बचपन से सभी डांस करते थे. मेरी मां- मेरी बहनें सभी. हां ये जरूर है कि मम्मी ने डांसिंग स्कूल जरूर जबरदस्ती भेजा था. पर मैंने कभी ध्यान से सीखा नहीं. " आप सभी को बता दें कि आज रेखा 65 साल की हो गईं हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है.

रेखा को बिना रुके किस करता रहा उनसे 25 साल बड़ा यह एक्टर, डायरेक्टर भूल गया था कट बोलना

अमिताभ को जी जान से चाहती थीं रेखा, खुलकर किया था इस राज का खुलासा

रेखा के नए लुक ने खींचा सबका ध्यान, बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -