रखैल से लेकर वैश्या तक हर किरदार में बोल्ड सीन दे चुकी हैं रेखा
Share:

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा 10 अक्टूबर को अपना 64वां जन्मदिन मनाएंगी. रेखा का जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को चेन्नई में हुआ था. रेखा ने अपनी एक्टिंग के जरिए काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है. लेकिन उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्ख़ियों में रही है. रेखा ने अपने करियर में संस्कारी से लेकर बोल्ड किरदार भी निभाए हैं. हम आपको आज रेखा के करियर के अब तक के सबसे बोल्ड किरदारों से रूबरू करवा रहे हैं-

उत्सव

फिल्म उत्सव में रेखा ने वसंतसेना नाम की एक रखैल का किरदार निभाया था. इस फिल्म में रेखा एक गरीब आदमी से रिश्ता बनाती हैं. इस फिल्म में रेखा और शेखर सुमन के बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे.

खून भरी मांग

इस फिल्म में रेखा ने अधजले चेहरे वाली औरत का किरदार निभाकर सभी को हिला कर रख दिया था. इस फिल्म में रेखा ने ग्लैमरस किरदार भी निभाया था.

खिलाड़ियों का खिलाड़ी

इस फिल्म में रेखा ने एक ऐसी लेडी का किरदार निभाया था जो अपनी बहन के ही प्रेमी से प्यार कर बैठती हैं. इस फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार ने कई बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी.

कामसूत्र

बोल्ड सीन से भरपूर इस फिल्म में रेखा ने कामसूत्र पढ़ाने वाली टीचर का रोल किया था. इस रोल में तो शायद ही रेखा से बेहतर कोई हो पाता.

आस्था

फिल्म ‘आस्था : इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ में भी रेखा ने बोल्ड सीन निभाकर सभी को हैरान कर दिया था. फिल्म में रेखा ने ओम पूरी और नवीन निश्चल के साथ इंटिमेट सीन दिये थे.

बॉलीवुड अपडेट...

बिन ब्याही मां की कोख से जन्मी थी रेखा,जानिए फिर क्या हुआ

कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल

इस निर्देशक के प्यार में इतनी दीवानी थीं आशा पारेख कि अब तक नहीं की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -