कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को कौन नहीं जनता. ये अपने जमाने की एक अदाकारा रही हैं और आज भी उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए ही जाना जाता है. बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रेखा आज भी किसी यंग लड़की से कम नहीं लगती 63 की उम्र एम् भी खुद को इतना फिट बना कर रखा है कि वो आज की एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं. इनकी इसी खूबसूरती पर हर कोई दीवाना था और इसी के चलते रेखा का अफेयर कई लोगों के साथ रह चुका है. जी हाँ, ये बात जानकर आपको यकीन नहीं होगा. आइये बता देते हैं उनके कुछ अफेयर्स के बारे में.

कहा जाता है रेखा के कई अफेयर रहे हैं लेकिन उनके प्रेमी विनोद मेहरा को बताया गया है. इन्हें कई बार साथ में देखा गया है  और कहा जाता है दोनों ही एक दूसरे के प्रेम में कुछ ज्यादा ही खोये हुए थे जिन्हें किसी की कोई फ़िक्र नहीं थी. लेकिन विनोद की माँ नमे रेखा को बहु बनाने से इंकार कर दिया जिसके बाद विनोद ने रेखा को छोड़ अपनी माँ को चुना और इनकी प्रेम काहनी बदल गई. 

इसके अलावा खबर आई थी कि रेखा का अफेयर अक्षय कुमार के साथ भी रह चुका है. अक्षय कुमार और रेखा के बीच का यह संबंध ज्यादा जाहिर तो नहीं हुआ लेकिन दोनों का नाम एक दूसरे जोड़ा गया था. ये बात 90 के दशक की है. इसके अलावा रेखा और अक्षय कुमार के प्यार को कई बार फिल्मी मैगज़ीन की कवर स्टोरी बनते देखा गया है. 
 
भले ही विनोद महरा के साथ रेखा की शादी ना हो पाई हो लेकिन उन्होंने 1990 में दिल्ली के रहने वाले मुकेश अग्रवाल नाम के बिजनेस मैन से शादी की. दोनों ही इस शादी से खुश नहीं थे. वहीं मुकेश ने कुछ समय बाद ही फांसी लगा कर जान दे दी. इसी के साथ एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिससे उनकी मौत का कारण पता नहीं चला. 

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर को तो लोग आज भी जानते हैं. आज लोग इनके रिश्ते पर शक तो करते ही हैं और इसे सामान्य नहीं समझते. कहा जाता है इनकी मोहब्बत की शुरुआत 'सिलसिला' फिल्म से हुई थी. इसी फिल्म में जया बच्चन भी थी और तभी से उनका अफेयर शुरू हुआ. वहीं जय और रेखा के रिश्ते भी सामान्य नहीं है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिल्म हाउसफुल - 4 के सेट से लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

नाना पाटेकर ने अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी सफाई

ब्लैक गोल्डन साड़ी में कहर ढाह रही 'स्वरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -