छुप-छुप कर अमिताभ के ब्लॉग पढ़ती हैं रेखा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा जो अपनी ढलती उम्र में भी बेहद ही खूबसूरत दिखाई पड़ती हैं और उतनी ही एनर्जेटिक भी हैं. कुछ समय पहले ही उनका बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देखा गया है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए थे. रेखा आज की एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं और मॉडर्न एक्ट्रेस भी खुद को उनके सामने कम ही समझती हैं. आज के इनके कई दीवाने हैं जो रेखा के लिए जान भी देने को तैयार होंगे. फ़िलहाल बता दें, रेखा 10 अक्टूबर को 64 वां जन्मदिन मनाएंगी जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्सुक होंगे. 

कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल

रेखा के लव अफेयर काफी रहे हैं जिनके चर्चे आज भी होते हैं. लेकिन उन अफेयर में से एक अफेयर ऐसा भी है जिन्हें लोग आज भी जानते हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेमकथा की जिसे वो भूलना भी चाहते होंगे तो लोग उन्हें भूलने नहीं देते होंगे. बताया जाता है अमिताभ और रेखा अपने प्रेमकहानी को लेकर काफी मशहूर भी हुए थे. ये सिलसिला उनकी फिल्म 'सिलसिला' से ही हुआ था जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी शामिल थी. 

अमिताभ और रेखा ने अपने फ़िल्मी करियर में कैफ हिट फिल्में दी है जिससे ये लगता था कि दोनों शादी भी कर लेंगे. इसके बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने खूब चर्चे हुए. इसी के कारण रेखा और जया बच्चन के रिश्ते में भी खटास आ गई जो आज भी सामान्य नहीं हो पाए. इसके अलावा अमिताभ और रेखा भी एक दूसरे से नज़रे नहीं मिला पाते. एक समय था जब दोनों ही एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे लेकिन आज दोनों देखकर हँसते भी नहीं हैं ना ही कोई बात करते हैं साथ ही जया बच्चन के रिश्ते भी रेखा से कुछ अच्छे नहीं है. 

इस लड़के से भिड़ी शाहरुख़ की बेटी सुहाना, हुई जमकर लड़ाई

सूत्र बताते हैं, रेखा अमिताभ के ब्लॉग पढ़ती हैं लेकिन उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देतीं. इसके अलावा वो उनकी फिल्में भी देखती हैं और ये कहती हैं कि वो एक बहुत ही अच्छे कलाकार हैं. इन दोनों के बीच अब क्या है ये तो कोई नहीं जानता लेकिन कैमरे के सामने तो यही दिखाई देता है कि दोनों के बीच एक अनजान रिश्ता ही बाकी है लेकिन ये कह सकते हैं प्यार कभी खत्म नहीं होता. 

यह भी पढ़ें..

CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा लीगल नोटिस, इस प्रोड्यूसर के साथ की थी रेप की कोशिश

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात

बिन ब्याही मां की कोख से जन्मी थी रेखा,जानिए फिर क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -