बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
Share:

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही थी कि साल 2001 में रिलीज हुई आर माधवन स्टारर फिल्म रहना है तेरे दिल में का सीक्वल बनने जा रहा है. ऐसे में जब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें जोरों से आने लगी तो आर माधवन ने इस बारे में बात की है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया है कि अब उनके लिए माधव शास्त्री बनना हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर है. इसी के साथ एक्टर ने अपनी और दिया मिर्जा की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट लिखा.

वहीं अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "दोस्तों मैं रहना है तेरे दिल में के सीक्वल के बारे में अफवाहें सुन रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि ये सच हों क्योंकि मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है. बस दुआ कर रहा हूं कि कहीं न कहीं कोई तो होगा जिसके पास मेरी और दिया की उम्र के हिसाब से स्क्रिप्ट होगी." इसी के साथ एक्टर ने आगे कहा, "...वरना अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर है."

आप जानते ही होंगे कि फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' में माधवन एक युवा लड़के के किरदार में नजर आए थे. इसी के साथ आप देख रहे होंगे तब से लेकर अब तक आर माधवन का वजन काफी बढ़ चुका है. वहीं अगर बात करें फिल्म की तो फिल्म में सैफ अली खान भी थे जिन्होंने राजीव श्यामाराव का किरदार निभाया था. वहीं अब आर माधवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो में नजर आए थे और अब जल्द ही वह रॉकेट्री, निशब्दम और साइलेंस में दिखाई देंगे.

अब नेपोटिज्म पर सामने आईं सेलीना जेटली, कहा- 'लोगों ने मुझे मैनेक्विन की नजर से देखा...'

अब जमकर ट्रोल हो रहें हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म में सुशांत को किया था रिप्लेस

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -