जान के खतरे के कारण छोड़ा पाकिस्तान: रेहम खान
जान के खतरे के कारण छोड़ा पाकिस्तान: रेहम खान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने पाकिस्तान छोड़ दिया है. उन्होंने इसके लिए अनजान व्यक्तियों से अपनी जान को खतरे का हवाला दिया है. स्थानीय न्यूज़ चैनल के मुताबिक रेहम खान ने बताया कि रविवार को ही पाकिस्तान से विदा ले ली और इसका कारण  बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके स्टाफ को फ़ोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं.

रेहम ने कहा कि धमकियों की वजह से उन्होंने अपनी बेटी को स्कूल भेजना बंद कर दिया. उन्होंने कहा, 'किसी भी राजनीतिक दल ने मेरा साथ नहीं दिया. मेरे स्टाफ को सितंबर से ही धमकियां मिल रही थीं लेकिन अब ये धमकियां काफी बढ़ चुकी हैं. इसलिए मैंने पाकिस्तान छोड़ने का फैसला किया. 44 साल की रेहम ने एक रिकॉर्डिंग भी साझा की है, जिसमे ‘रेहम खान फाउंडेशन’ का को-ऑर्डिनेटर बता रहा है कि उसे फाउंडेशन छोड़ने के लिए धमकी दी गई है.

रेहम ने बताया कि, कई पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें इमरान खान को भूल जाने और उनसे विवाद न करने की सलाह दी है. रेहम ने पाकिस्तान छोड़ने के बाद दिए इंटरव्यू में बताया कि, उनके पास कुछ ख़ास मुद्दे हैं जिन्हे वे साझा करना चाहतीं हैं, लेकिन पाकिस्तान में रहते हुए वे ऐसा नहीं कर सकती थीं पर अब वे किताब के ज़रिये अपनी बात सब तक पहुंचाएंगी.

आपको बता दें कि, रेहम और इमरान ने जनवरी 2015 को शादी की थीं, जिसके 10 महीने बाद ही दोनों में तलाक हो गया था. जिसके बाद से ही रेहम को इमरान के साथ विवाद में ना पड़ने की सलाह दी जाती रही है.   

अमेरिका ने छोड़ा विश्व का सबसे ताकतवर रॉकेट

मालदीव: राष्ट्रपति के आगे झुका सुप्रीम कोर्ट

ताइवान में फिर आया भूकंप, एक होटल तबाह


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -