पूर्व पत्नी रेहम का बड़ा बयान, सेना की कठपुतली है इमरान

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन्हें सेना की कठपुतली बताया है. उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही उन्होंने भारत पर हुए आतंकवादी हमले में पकिस्तान का हाथ ना होने की बात कही. लेकिन अब इस मामले पर उन्हें उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने घेर लिया है और उन्हें अड़े हाथों लेते हुए उन्हें पाकिस्तान सेना की कठपुतली करार दे दिया.

रेहम ने कहा कि पुलवामा हमले के बारे में अपना बयान देने से पहले वह सेना के निर्देश का ही इंतजार कर रहे थे. साथ ही रेहम खान ने आरोप लगाया कि इमरान अपने सिद्धांतों से समझौता कर सत्ता में आए हैं. उन्होंने माना कि मैं एक मिनट के लिए भी नहीं सोच सकती कि यह उनकी नीति है. उन्हें ऐसा करने का निर्देश दिया गया है और सत्ता-प्रतिष्ठान जो चाहता है वैसा करने के लिए उन्हें निर्देश दे दिया जाता है. साथ ही उन्होंने इमरान पर आरोप लगते हुए कहा कि इमरान खान ईशनिंदा कार्ड का भी इस्तेमाल करते हैं. 

इमरान ने अपने बयान में कल कहा था कि भारत यदि जंग का ऐलान करता है तो पाकिस्तान निश्चित रूप से इसका जवाब उसे देगा. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि यदि पुलवामा हमले में पाकिस्तान के लोगों के शामिल होने का सबूत मिला तो वह सख्त कार्रवाई इस पर करेगा. इस पर आगे रेहम ने कहा कि इमरान को जो जो सिखाया गया है, वह वही कर रहे हैं. उन्होंने मना कि पाकिस्तान को कार्रवाई इसलिए नहीं करनी चाहिए कि भारत यह चाहता हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि यह पाकिस्तान के भलाई के लिए ठीक होगा. 

पुलवामा हमला : आतंकवाद पर अलग-थलग पड़ा पाक, न्यूजीलैंड की संसद में निंदा प्रस्ताव हुआ पास

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया भयावह

जम्मू में लौटी शांति, कर्फ्यू में दी गई दो घंटे की ढ़ील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -