REET EXAM: जारी हुए एडमिट कार्ड, इस तारीख को होगी परीक्षा
REET EXAM: जारी हुए एडमिट कार्ड, इस तारीख को होगी परीक्षा
Share:

अजमेर: राजस्थान में राज्य अध्यापक पात्रता परीक्षा (REET) आगामी 11 फरवरी को आयोजित की जाएगी. एवं हाल ही में इस परीक्षा के लिए आज यानी 1 फरवरी को प्रवेश पत्र जारी कर दिए गया हैं. ऐसे उम्मीदवार जो इस परीक्षा का हिस्सा बनने वाले हैं, वे अपना प्रवेश पत्र ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं. 

बोर्ड द्वारा इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र ऑनलाइन अपलोड कर दिए गए हैं. इस परीक्षा के लिए राज्य से 9 लाख 80 हजार उम्मीदवारों ने पंजीयन कराया हैं. परीक्षा को लेकर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने  अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. पिछले दिनों परीक्षा स्थगित किये जाने को लेकर कुछ भ्रमित खबर सुनने को मिली थी. हालांकि, इस बात पर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान के अध्यक्ष, प्रो बी.एल.चौधरी ने सफाई दी हैं. 

प्रो बी.एल.चौधरी ने कहा कि, रीट परीक्षा 11 फरवरी 2018 को ही आयोजित की जाएगी. परीक्षा के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया हैं. साथ ही परीक्षा में होने वाली नक़ल को रोकने के लिए विशेष सतर्कता बरती जा रही हैं. परीक्षा केंद्रों पर जैमर और मेटल डिटेक्टर की सुविधा भी प्रदान की जाएगी. अतः ऐसे उम्म्मीद्वार जो इस परीक्षा में हिस्सा लेना चाहते हैं, वे किसी भी प्रकार के भ्रमित करने वाले प्रचार पर विश्वास न करें. 

SSC: आयोग ने जारी किये MTS एग्जाम रिजल्ट, ऐसे करें चेक

जारी हुआ CDS(II) का परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार

ICAI CA CPT Result: कल जारी हो सकते हैं परिणाम

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -