तेलगु से लेकर हिंदी इंडस्ट्री तक में रीमा सेन ने किया काम लेकिन फिर भी नहीं हो पाईं हिट
तेलगु से लेकर हिंदी इंडस्ट्री तक में रीमा सेन ने किया काम लेकिन फिर भी नहीं हो पाईं हिट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बालाओं में शामिल रीमा सेन का आज जन्मदिन है। रीमा का जन्‍म 29 अक्‍टूबर 1981 को कोलकाता में हुआ था और आज वह एक बेहतरीन अदाकारा है। रीमा ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे रीमा सबसे पहले मॉडलिंग में आईं और उसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्‍मों में काम किया। तेलगु फिल्मों में काम कर उन्हें शोहरत नहीं मिली इस कारण वह बॉलीवुड में आ गईं। वैसे बॉलीवुड में भी उनका सिक्का नहीं चल पाया।

बहुत से एड, फिल्‍म और म्‍यूजिक वीडियो करने के बाद भी रीमा हिट नहीं हो पाईं। वैसे रीमा की पहली फिल्म साल 2000 में आई थी जिसका नाम था 'चित्रम'। यह फिल्म तेलगु फिल्म थी और यह सुपरहिट भी रही थी। वहीं इस फिल्म के बाद उनकी फ़िल्में फ्लॉप होने लगीं। हिंदी सिनेमा में रीमा ने फरदीन खान के अपोजिट काम किया था और उनकी पहली फिल्‍म थी 'हम हो गए आपके'। यह फिल्‍म फ्लॉप हुई और रीमा का करियर ख़ास नहीं बन पाया। अब रीमा वेब शोज में दिखाई देती हैं।

उन्हें आप सभी ने साल 2003 में आई अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्‍म 'आन: मेन एट वर्क' में भी देखा होगा। इसके अलावा वह साल 2006 में आई फिल्‍म 'मालामाल वीकली' में भी नजर आ चुकीं हैं। आखिरी बार आप सभी ने उन्हें साल 2012 में रिलीज फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' और इसके सीक्‍वल में देखा होगा। इन दोनों ही फिल्मों में उन्हें पसंद किया गया और इन दोनों फिल्मों के कारण वह आज तक चर्चाओं में हैं। निजी जीवन के बारे में बात करें तो साल 2012 में ही रीमा ने बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी की है और अब वह एक बच्चे की माँ हैं।

बिहार के मंत्री पर होगी एफआईआर, किया ये काम

बीएमसी के खुलासे पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'पापा के पप्पू ने जनता के पैसे किए खर्च'

राज्यसभा चुनाव: उत्तराखंड से इस भाजपा प्रत्याशी का निर्विरोध चुना जाना तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -