सलमान खान की रील लाइफ माँ को श्रद्धांजलि

May 18 2018 12:39 PM
सलमान खान की रील लाइफ माँ को श्रद्धांजलि

फिल्म 'हम आपके है कौन' में सलमान खान की माँ का किरदार निभाने वाली रीमा लागू अब इस दुनिया में नहीं रही. रीमा लागू की मौत को आज एक साल हो चुके हैं उनकी मौत आज ही के दिन पिछले साल हुई थी और उनकी मौत पर पूरी चमचमाती दुनिया के अँधेरा सा फ़ैल गया. रीमा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और उस वक्त उनकी उम्र 59 वर्षथी. रीमा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से सभी के दिलों को जीता. आप सभी ने रीमा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और कल हो न हो जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. रीमा ने कई टीवी शो में भी काम किया जिनमे 'तू तू मैं मैं' सबसे ख़ास रहा. रीमा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री थी उन्होंने जब भी माँ के किरदार को निभाया था बहुत ही अच्छे से निभाया था.

फिल्म 'हम साथ-साथ है' में उनके किरदार को काफी सराहा गया था. रीमा ने अपने अभिनय से बॉलीवुड की दुनिया में राज किया और उसके बाद 18 मई साल 2017 को रीमा ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया. रीमा का जन्म तीन फरवरी 1958 में हुआ था और रीमा ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई कई हिट फिल्मों में उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान की माँ का किरदार भी निभाया. रीमा ने हिंदी से लेकर मराठी दोनों ही फिल्मों में काम किया. रीमा को अक्सर ही स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रही है और उस समय भी वह काफी परेशान थी. कई समय से उन्हें सीन में दर्द की शिकायत थी और उसके बाद एक दिन वह सभी को छोड़कर चली गई. आज रीमा लागू की पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि.

आमिर खान के पानी फाउंडेशन से जुड़े रणबीर कपूर

एक बार फिर फोटोशूट में बोल्ड हुई अमीषा पटेल

साइंस लैब में रोमांस करते हुए वायरल हुए प्रिया प्रकाश का वीडियो

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App