अपने फैंस से मिलने पर बहुत खुश हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'दर्शकों ने मुझे...'

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने किरदार के कारन जानी जा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो 'तुझसे है राब्ता' की अभिनेत्री रीम शेख भी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और वह बीते गुरुवार को दिल्ली में एक परिवार के घर पहुंचीं, जहाँ उन्होंने कई बातें की.

जी हाँ, ऐसे में अपनी दिल्ली यात्रा और यहां अपने प्रशंसकों से मिलने को लेकर रीम ने कहा, "दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया है. दर्शकों के साथ मेरे इस मजबूत रिश्ते के लिए मैं दिल से जी की आभारी हूं. मेरे लिए यह रिश्ता बहुत खास है और मैं चाहती हूं यह रिश्ता और मजबूत बने. ट्राई की नई दर नीति की घोषणा के बाद यह देखा जा रहा है कि बहुत-से दर्शक अब भी चैनलों के पैक चुनने में अनेक दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में एक जिम्मेदार ब्रॉडकास्टर होने के नाते जी ने खुद ही दर्शकों से संवाद बनाने की जिम्मेदारी उठाई है. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि जी ने इस बदलाव के लिए मुझे एक प्रवक्ता के रूप में चुना."

आप सभी को बता दें कि उन्हें देखने के बाद उनके फैंस के ख़ुशी के ठिकाने नहीं रहे. ऐसे में इस बारे में बात करते हुए रीम शेख ने कहा, "हम लोग इस दर व्यवस्था की अंतिम तिथि यानी 31 मार्च के करीब आ रहे हैं. आने वाले दिनों में 'तुझसे है राब्ता' में अनेक रोमांचक मोड़ आएंगे, और इस अवसर पर मैं सभी से यह अपील करती हूं कि वे जी के फैमिली पैक को सब्सक्राइब करें और हमसे जुड़े रहे.''

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं रोनित रॉय

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

खुला राज, यह कंटेस्टेंट बनेगा खतरों के खिलाड़ी शो का विजेता!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -