17 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में राज कर रहीं हैं रीम शेख
17 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में राज कर रहीं हैं रीम शेख
Share:

इन दिनों सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली रीम समीर शेख ने हाल ही में एक बार फिर से हॉटनेस की हदों को पार कर दिया है. जी हाँ, वह हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं. टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो में काम कर चुकीं रीम समीर शेख इन दिनों अपने फोटोज को लेकर चर्चाओं में छाईं हुईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है And you see the universe when I’m in company! इसमें वह अपने बदन से कपड़े खिसकाते हुए नजर आ रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है I broke a couple of hearts that I wear on my sleeves! Wearing - @missa_more_clothing Photography - @ajpictography MUA - @glambygunjan इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और उनके सेक्सी क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे हैं. रीम समीर शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है जो आप सभी जानते ही होंगे. रीम को आप सभी इन दिनों तुझसे है राब्ता शो में देख रहे होंगे.

उन्होंने अपनी लगन, मेहनत और काम के प्रति इच्छा से आज यह मुकाम हांसिल किया है कि उन्हें सभी पसंद करते हैं. रीम ने अपने टीवी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के रूप में की थी और इन्हें अपने जिंदगी की असली पहचान सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी से मिली और आज वह तुझसे है राब्ता शो के लिए जानी जाती हैं.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -