रेल पटरी पर रील बना रहे थे युवक, अचानक आ गई ट्रेन और फिर...
रेल पटरी पर रील बना रहे थे युवक, अचानक आ गई ट्रेन और फिर...
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाने के चलते एक महिला और दो पुरुष ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस को इसकी खबर रेलवे स्टेशन मास्टर से प्राप्त हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। तीनों की पहचान हो गई है। 

डीसीपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस को घटना की खबर स्टेशन मास्टर के मेमो के माध्यम से प्राप्त हुई थी। बुधवार रात को ग़ाजियाबाद से लखनऊ जा रही पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से मसूरी के कल्लू गढ़ी रेलवे क्रासिंग के पास तीनों वीडियो बनाने के चलते चपेट में आए थे। पद्मावत एक्सप्रेस के लोको पायलट ने इसकी खबर डासना रेलवे स्टेशन पर दी थी। 

शवों की पहचान शकील (32) पुत्र बशीर निवासी मसूरी, नदीम (23) पुत्र इसरार उर्फ कलुआ निवासी ग्राम दिसौरा थाना मुंडाली मेरठ एवं जैनब (20) पत्नी नदीम निवासी दिसौरा हाल निवासी मसूरी के तौर पर हुई है। शकील और नदीम दोनों दोस्त थे एवं ट्रक चालक थे। नदीम का जैनब से प्रेम विवाह हुआ था। दोनों ने 6 महीने पहले शादी की थी। तीनों घर से बुधवार दोपहर दो बजे सामान लाने के लिए निकले थे।   

नर्सिंग स्टाफ ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, सरकार से मांगे पूरी करने की कही बात

गोधरा कांड के दोषी फारूक को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, जिन्दा जला डाले गए थे 59 हिन्दू

लव जिहाद के मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -