सारे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ाने के लिए आया Redmi का नया मोबाइल
सारे स्मार्टफोन के छक्के छुड़ाने के लिए आया Redmi का नया मोबाइल
Share:

Xiaomi समर्थित Redmi ब्रांड एक नया Redmi Note 11 सीरीज स्मार्टफोन को पेश करने की योजना बना रहे है, जिसे Redmi Note 11T और Redmi Note 11T Pro नाम भी दिया जा चुका है. जबकि लॉन्च की तारीख अज्ञात है, उन्हें इस महीने आधिकारिक होने की पुष्टि पहले से ही की जा चुकी है. अब Xiaomi Group के पार्टनर Xiaomi चीन और इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट और Redmi ब्रांड के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपने Weibo अकाउंट पर स्मार्टफोन को भी टीज किया जा चुका है.  

उन्होंने अपने व्यक्तिगत वीबो अकाउंट पर एक संदेश पोस्ट किया है इसमें सिर्फ "टेस्टिंग" में पोस्ट किया है, लेकिन पोस्ट के लिए डिवाइस आइडेंटिफायर "नोट 11 टी एंड्रॉइड" बोलता है, जो संभवतः आगामी Redmi Note 11T स्मार्टफोन का भी जिक्र कर रहा है. हाल ही में कंपनी ने इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स को एक पोस्टर साझा कर टीज कर दिया है. इसने यह भी दावा किया कि स्मार्टफोन में टर्बो-लेवल परफॉर्मेंस, टर्बो-लेवल ट्यूनिंग और टर्बो-लेवल एक्सपीरियंस है. 

Redmi Note 11T Pro स्पेसिफिकेशन्स: अब तक की अफवाहों के अनुसार, Redmi Note 11T Pro एक LCD स्क्रीन के साथ दिया जा रहा है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट भी मिलने वाला है. हुड के अंतर्गत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाला है - रेडमी स्मार्टफोन के लिए पहला. MediaTek Dimensity 8000 को TSMC की 5nm प्रक्रिया का इस्तेमाल करके निर्मित कर दिया गया है और इसमें चार Cortex-A78 कोर और चार Cortex-A55 कोर हैं, जो 2.75GHz की घड़ी की गति प्रदान करते हैं.

Redmi Note 11T Pro बैटरी: Redmi Note 11T के 4,980mAh की बैटरी के साथ आने का अनुमान भी लगाया जा चुका है और इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है, जबकि Pro मॉडल 4,300mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जा सकता है और इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है.

Truecaller यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कल से बंद होने जा रही है ये खास सुविधा

Vi ने इन कंपनी को टक्कर देने के लिए पेश किया नया प्लान

अभी इन प्रश्नों का उत्तर दें और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -