Redmi Note 8, Note 8 Pro कुछ समय में हुआ सोल्ड आउट, यहॉं एक बार फिर से होगा उपलब्ध
Redmi Note 8, Note 8 Pro कुछ समय में हुआ सोल्ड आउट, यहॉं एक बार फिर से होगा उपलब्ध
Share:

ग्राहकों को खास फायदा दिलाने के लिए स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की पहली सेल 21 अक्टूबर को दिन के 12 बजे आयोजित की गई. इस बजट स्मार्टफोन की पहली सेल में ये दोनों स्मार्टफोन्स सोल्ड आउट हो गए. इस स्मार्टफोन को यूजर्स अब कल यानि की 22 अक्टूबर को दोबारा कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. फेस्टिव सीजन होने की वजह से ये दोनों स्मार्टफोन्स पहली सेल के महज कुछ मिनट के अंदर ही सोल्ड आउट हो गए. आपको बता दें कि Redmi Note सीरीज कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला सीरीज है. इस सीरीज के पिछले मॉडल Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया. ये इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन सीरीज है. आइए जानते है अन्य जानकारी 

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए ऑफर प्राइस

अगर बात करें Redmi Note 8 के फीचर्स की तो ये दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. फोन के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है, वहीं इसके दूसरे वेरिएंट को Rs 12,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है. फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर दिया गया है. फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है.

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने  Redmi Note 8 Pro में क्वॉड रियर कैमरा फीचर उपलब्ध कराया है. फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर रन करता है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ही माइक्रो सेंसर दिया गया है. फोन 20 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है. फोन में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. 

जियो के इस फोन को त्यौहारी सीजन में सिर्फ ₹699 में खरीदने का सुनहरा मौका

OnePlus 8 Pro होगा बेहद स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टफोन, इस कैमरे से रह सकते है वचिंत

Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -