Xiaomi Redmi K20 के साथ इस स्मार्टफोन को Alpha Sale में बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका
Xiaomi Redmi K20 के साथ इस स्मार्टफोन को Alpha Sale में बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका
Share:

भारत में Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro को 17 जुलाई को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. दोनों फोन्स को Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने इसके बाद फोन्स की प्री-लॉन्च Alpha Sale कन्फर्म की थी. इसका मतलब है की इन दोनों फोन्स को यूजर्स इनके लॉन्च से पहले खरीद के लिए बुक कर सकते हैं. इसकी Alpha Sale आज यानि 12 जुलाई को 12PM Flipkart और Mi.com पर शुरू होगी. इस सेल में यूजर्स 17 जुलाई की सेल से पहले ही अपने लिए यूनिट बुक कर पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को Rs 855 की राशि अदा करनी होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गैलेक्सी ए सीरीज के दो और फोन ला सकता है सैमसंग

इस सेल में जो यूजर्स यूनिट बुक करवा लेंगे, उन्हें पहली सेल में ही गारंटी Redmi K20 या Redmi K20 Pro यूनिट मिलेगी. पहली सेल की डिटेल्स लॉन्च इवेंट के दौरान सामने आएगी. Alpha Sale 12 जुलाई यानी आज 12PM बजे शुरू होगी. बता दे, इस सेल के जरिये जनरेट हुए कूपन को यूनिट खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा. अगर किसी वजह से यह रिडीम नहीं किया जा सके, तो Mi.com अकाउंट में आपको रिफंड मिल जाएगा. वहीं, Flipkart यूजर्स कूपन को प्लेटफार्म पर किसी भी खरीद के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे. Redmi K20, Redmi K20 Pro की Alpha Sale खरीदारों को फ्लैश सेल की चिंता बिना यूनिट बुक कर देगी.

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर से अब 100 जीबी तक की फाइल को कर सकेंगे ट्रांसफर

अगर बात करें Redmi K20 Pro के फीचर्स के बारे में तो इसमें 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 8 मेगापिक्सल का होगा. इसमें NFC, 3.5mm ऑडियो जैक और ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद होगा. फोन की कीमत 2499 चीनी युआन से शुरू होगी. साथ ही इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 2999 चीनी युआन तय की गई है.

सैमसंग गैलेक्सी A90 में होगी इतने कैपेसिटी की बैटरी

हाल ही सामने आई लीक के अनुसार इसके 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 24,999 बताई जा रही है. वहीं, इसके 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 25,999, 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 27,999 और 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत Rs 29,999 बताई जा रही है. हालांकि, इस स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत तो 17 जुलाई को स्मार्टफोन के लॉन्च के समय ही पता चल पाएगी.

Infinix Note 6 हुआ लॉन्च, ये मिलेगी अन्य सुविधा

टोरेंट साइटों के यूज़र्स हो रहे हैं इस खतरनाक वायरस का शिकार

Microsoft ने Win10 का 2020 संस्करण किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -