Redmi 8A  की लीक इमेज आई सामने, स्मार्टफोन में होगी 5000mAh की दमदार बैटरी
Redmi 8A की लीक इमेज आई सामने, स्मार्टफोन में होगी 5000mAh की दमदार बैटरी
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रैंड रेडमी के अपकमिंग फोन Redmi 8A की तस्वीर लीक हो गई है. स्मार्टफोन के रियल फोटो को TENAA वेबसाइट पर देखा गया है. यह रेडमी का एक बजट स्मार्टफोन होगा. फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर चिपसेट मौजूद होगा. फोन की मेमरी को एक्सपैंड करने के लिए इसमें माइक्रो एसडी स्लॉट दिया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मात्र 499 में 200Mbps इंटरनेट स्पीड दे रही ये कंपनी, जियो के लिए बड़ी चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर 2GHz क्लॉक स्पीड ऑफर करता है. कनेक्टिविटी की अगर बात की जाए तो फोन में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल चैनल वाई-फाई, और ड्यूल 4G LTE और VoLTE मौजूद हैं. लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई के साथ MIUI 10 स्किन दी गई है. फोन में ग्लॉसी प्लास्टिक बॉडी दी गई है. इसके अलावा बैक पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. कैमरे के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Oppo Reno 2 के साथ कंपनी की इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने कुछ महीने पहले भारत में रेडमी नोट 7 सीरीज लॉन्च की थी जो भारत में काफी पॉप्युलर हुई. इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो लॉन्च किए थे. रेडमी नोट 7 प्रो फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. रेडमी नोट 7 की तरह प्रो वेरियंट भी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आता है. डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.3 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है.

आज भारत में Samsung के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट

OnePlus के ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Reliance Jio ने एक बार फिर इस मामले में अन्य कंपनीयों को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -