शाओमी ने अपने स्मार्टफोन के लिए जारी किया अपडेट
शाओमी ने अपने स्मार्टफोन के लिए जारी किया अपडेट
Share:

शाओमी ने हाल ही में Redmi Y2 को लॉन्च किया है. फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई 9.5 के साथ लॉन्च किया गया था. अब इस स्मार्टफोन में यूजर्स को नया अपडेट मिलने लगा है. भारत में शाओमी रेडमी वाई2 स्मार्टफोन को मीयूआई 9.5.14 अपडेट मिलना शुरू हो गया है. हालांकि यह अपडेट अब चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है. यह अपडेट जल्द ही अन्य स्मार्टफोन यूजर्स को मिल सकता है.

Redmi Y2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नपैड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 506 जीपीयू दिया गया है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. फोन में 3080 एमएएच की बैटरी है. फोन का 32 जीबी स्टोरज और 64 जीबी स्टोरेज वाला वैरियंट उपलब्ध है. 

शाओमी  Redmi Y2 के सभी यूजर्स को नया अपडेट कब तक मिलेगा इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. अगर आप फोन में अपडेट चेक करना चाहते है तो फोन की सेटिंग में जा कर सिस्टम अपडेटस में जाकर अपडेट के बारे में चेक कर सकते हैं.  शाओमी ने नए अपडेट को मीयूआई ग्लोबल स्टेबल रॉम V9.5.14.0.OEFMIFA नाम से जारी किया है.

PANASONIC ने 6000 रु से भी कम कीमत में पेश किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन

Meizu ने लांच किया नया मोबाइल Meizu M6

61,000 रुपए का फोन मात्र 10,599 रुपए में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -