3000 रु तक घटी Redmi Y2 की कीमत, अब महज इस कीमत में लें आए घर
3000 रु तक घटी Redmi Y2 की कीमत, अब महज इस कीमत में लें आए घर
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने एक स्मार्टफोन Redmi Y2 को सस्ता कर दिया है. बता दें कि लगातार इस फोन की कीमतों में कमी हो रही है. अब एक बार फिर इसके दाम कम किए गए हैं. हालिया डिस्काउंट इस पर 3 हजार रु है. अब ग्राहक महज  Redmi Y2 के 3GB RAM + 32GB इंटरनल स्टोरेज को कटौती के बाद 8,999 रुपये में अपना बना सकते हैं.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसकी वास्तविक कीमत 10,499 रुपये थी. जो कि अब काफी कम हो चुकी है. जबकि आप इसके 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले Redmi Y2 को अब मात्र 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं और इसकी वास्तविक कीमत 13,999 रुपये थी. ग्राहक इसे Mi.com, Amazon India, Mi Home से अपना बना सकते हैं. 
 
स्पेसिफिकेशन...

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर नजर डालें तो 5.99 इंच की फुल HD + डिस्प्ले से यह लैस है जिसका रेजोल्यूशन 1440`720 पिक्सल का है. 2.0 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 645 ऑक्टा कोर प्रोसेसर इसमें दिया गया है. इसके कैमरा की बात की जाए तो 12+5 MP का डुअल रियर कैमरा इसमें मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इस नए स्मार्टफोन में आपको 3080mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मिलेंगे. 

 

फिर नहीं होगा इतने दमदार फीचर्स का दीदार, भारत आए Stuffcool के monty इन-ईयर वायरलैस हेडफोन

कुछ समय के लिए घटी हॉनर के दमदार फोन की कीमत, जानिए कैसे खरीदें ?

सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत

अब जियो करेगी माँ गंगा की सफाई, लोगों को देगी स्वच्छता का सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -