कम हुई redmi y2 की कीमत, पहले से अधिक खरीद रहे यूजर्स
कम हुई redmi y2 की कीमत, पहले से अधिक खरीद रहे यूजर्स
Share:

चाइना की सफल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन की कीमत में कटौती हुई है. इसमें कंपनी का सबसे तगड़ा फोन Redmi Y2 प्रमुख रूप से शामिल है. बता दें कि Redmi Y2 को भारतीय बाजार में क़फ़ी पसंद किया जाता है. जबकि अब कीमत कम होने के साथ ही इसे और पसंद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi Y2 की लॉन्चिंग कीमत 10,499 रुपए थी, जबकि अब इसके कीमत में गजब का बदलाव कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि अब इस पर छूट मिलने के कारण इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए रह चुकी है. साथ ही आपको बता दें कि ऑफर में इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट flipkart से 7,999 रुपए में ग्राहक खरीद सकेंगे. साथ ही हम आपको बता दें कि ऑफर केवल सिमित समय के लिए ही उपलब्ध है. फ़िलहाल इससे अच्छा और कोई फोन इस कीमत में शायद ही आपको मिलें. ख़ास बात यह है कि इस फोन ने पूरे भारत में तहलका मचा कर रखा है. तो आइए जानते है इस फोन की नई कीमत और सपर्सिफिकेशन के बारें में विस्तार से...
 
Redmi Y2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

शाओमी के इस फोन में आपको 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. जिसका रेजोल्यूशन 720X1440 पिक्सल का होगा और इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर Snapdragon 625 प्रोसेसर दिया जा रहा है. जबकि इसके अलावा स्मार्टफोन में 3/4जीबी की रैम और 32/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज आपको मिलेगी. पावर के लिए आपको इसमें 3080mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. इसमें अन्य कई फीचर भी आपको खासे आकर्षित करेंगे.

लॉन्चिंग डेट तय, भारत में रेडमी नोट 7 से पहले Galaxy M30 की एंट्री

कंपनी की साईट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A30, कभी भी आ सकता है भारत

अमेजन पर शुरू हुई शाओमी की सेल, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

एक बार फिर तहलका मचाएगा Huawei Mate 20 Pro, शुरू हो रही है सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -