शाओमी का नया खुलासा, कभी भी बाजार में आ सकता है Redmi X
शाओमी का नया खुलासा, कभी भी बाजार में आ सकता है Redmi X
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी इन दिनों बाजार में काफी धूम मचा रही है. वह अपना दमदार स्मार्टफोन जनवरी माह में चेन में पेश कर चुकी है. जबकि अब इस फोन के भारत में भी आने का इंतजार जोर-शोर से हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह फोन भारत में 28 फरवरी को पेश किया जाएगा. इसमें सबसे ख़ास 48 MP का रियार कैमरा होगा. इस पर दुनिया भर की निगाहें टिकी हुई है. जबकि इसी बीच कंपनी ने एक और नए फोन का खुलासा कर दिया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आगामी फोन का नाम Redmi X होगा. इसे लेकर कई प्रकार की ख़बरें सामने आई है. चाइना की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी का यह नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होगा. खा जा रहा है कि यह फोन Redmi X एक एंड्रॉयड गो प्लेटफॉर्म का हिस्सा होगा. 

इससे जुडी और भी कई जानकारियां सामने आई है. जहां बताया गया है कि इसमें यानी कि Redmi X में डुअल रियर कैमरा होगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Redmi X वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710SoC के साथ पेश हो सकता है. जबकि इसे कम्पनी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश करेगी. कीमत के बात के जाए तो कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह बाजार में शुरुआती कीमत 11,999 रुपए के साथ आ सकता है. 

 

बाजार में पसर जाएगा सन्नाटा, इन बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा Vivo V15 Pro

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

LG का Q9 One स्मार्टफोन इन दमदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -