Redmi TV 70 ग्राहकों के लिए होगा खास, जानिए पूरी जानकारी
Redmi TV 70 ग्राहकों के लिए होगा खास, जानिए पूरी जानकारी
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Redmi TV 70 को 17 सितंबर को लॉन्च कर सकती है. कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी मिली है. कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से किए गए पोस्ट के मुताबिक, कंपनी इसे 17 सितंबर को लॉन्च कर सकती है. कंपनी के बजट Mi TV के बाद Redmi TV को मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी के बजट स्मार्ट टीवी Mi TV को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी अपने इस लॉन्च इवेंट को बेंगलूरू में आयोजित कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज भारत में Vivo Z1x होगा लॉन्च, ये होंगे संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किए गए टीजर के मुताबिक, इसे 'Smarter Living 2020' के नाम से टीज किया गया है. इस टीजर में स्मार्ट टीवी की तस्वीर देखी जा सकती है. हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी का नाम अभी तक रिवील नहीं किया है. इसके अलावा कंपनी स्मार्ट होम डिवाइसेज भी लॉन्च कर सकती है.कंपनी ने एक और ट्वीट के जरिए इस बात का खुलासा किया है.Xiaomi ने अपने इस Smarter Living 2020 के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं. कंपनी के पिछले दिनों लॉन्च हुए Mi TV 4A Pro (49-inch), Mi TV 4X Pro (55-inch), Mi TV 4 Pro (55inch) के लिए एंड्रॉइड ओरियो के अपडेट्स अक्टूबर से मिलने शुरू हो जाएंगे. हाल ही में कंपनी ने अपने Mi TV रेंज में 65 इंच का Mural TV को लॉन्च किया है. Mural TV भी दो मॉडल्स 75 इंच और 65 इंच में आता है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इन मॉडल्स को लॉन्च करेगी या फिर Redmi TV 70 को भारत मे लॉन्च करेगी.

इन पोर्टेबल स्पीकर्स से हर पार्टी की बढ़ेगी रौनक, कीमत है बहुत कम

पिछले महीने चीन में Redmi TV 70 को भी लॉन्च किया गया है. इसके फीचर्स की बात करें तो इस 70 इंच स्मार्ट टीवी में 4K स्क्रीन दी गई है जो HDR सपोर्ट के साथ आती है. टीवी में Amlogic SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्ट टीवी 2GB रैम और 16GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है. इसमें ऑडियो के लिए Dolby Audio का इस्तेमाल किया गया है. ये DTS HD टेक्नोलॉजी पर काम करता है. इसमें HDMI, USB पोर्ट्स भी उपलब्ध कराए गए है.

फेसबुक यूजर्स के लिए खुशखबरी, डेटिंग के लिए जुड़ा ये फीचर

xiaomi india ने बड़ी संख्या में ​स्मार्टफोन की शिपिंग कर बनाया रिकार्ड

फेसबुक यूजर्स के लिए बुरी खबर, फोन नंबर और लोकेशन लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -