अब मचेगा धमाल Xiaomi ने पेश की ये शानदार चीज
अब मचेगा धमाल Xiaomi ने पेश की ये शानदार चीज
Share:

हम चारों ओर से तमाम तरह के गैजेट्स से घिरे हुए हैं इनमे से एक टैबलेट (Tablet) भी है. न बहुत छोटा और न बहुत बड़ा, टैबलेट काम से लेकर मनोरंजन तक, हर तरह के कामों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो रहा है. यदि आप भी एक नय टैबलेट खरीदना चाह रहे है तो हम आपको बता दें कि शाओमी का सब-ब्रांड रेडमी एक नया टैबलेट, Redmi Pad पेश करने का एलान कर दिया है इसका मूल्य (Redmi Pad Price in India) और सिफिकेशन्स (Redmi Pad Specifications) लीक हो गए हैं. तो चलिए जानते है इस टैब के बारे में सबकुछ.. 

Redmi Pad Launch in India: बता दें कि रेडमी जल्द इंडिया में एक नया टैब, Redmi Pad पेश करने वाले है. इस टैबलेट को लेकर आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स के हिसाब से इसे 4 अक्टूबर, 2022 को ग्लोबल मार्केट्स के लिए पेश किया जाने वाला है और इंडिया में भी पेश किया जा सकता है. Redmi Pad की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लीक के माध्यम से सामने आ चुके है . 

Redmi Pad स्पेसिफिकेशन्स: स्पेसिफिकेशन्स यानी फीचर्स के बारें में बात की जाए तो  Redmi Pad 10.61-इंच के LCD डी डिस्प्ले, 2000 x 1200 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि ये टैब Helio G99 चिपसेट पर काम कर सकता है और जिसमे 4GB तक RAM और 128GB तक का स्टोरेज भी प्रदान किया जा रहा है. आपको 3GB RAM और 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी ऑफर किया दिया जा रहा है. 

Redmi Pad में 8000mAh की बैटरी और 22.5W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो ये टैबलेट 8MP के रीयर कैमरे के साथ आ सकता है इसमें ऑटोफोकस सपोर्ट भी होगा. Redmi Pad में फ्रंट कैमरा भी 8MP का होने वाला है. एंड्रॉयड 12 ओएस-बेस्ड MIUI स्किन आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस टैबलेट में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट वाले स्पीकर्स भी प्रदान किए जा रहे है. 

Redmi Pad Price in इंडिया:" Xiaomi Redmi Pad के स्पेसिफिकेशन्स तो लीक्स के माध्यम से सामने आ चुके है लेकिन कीमत को लेकर बहुत सूचना नहीं आई है. अब तक मिली जानकारी के हिसाब से इस टैबलेट की कीमत 20 हजार रुपये से कम होने वाल है, फिलहाल इग्जैक्ट कीमत को लेकर खुलासा नहीं हुआ है. अगर ये रिपोर्ट सही है तो Redmi Pad एक काफी किफायती टैबलेट भी हो सकता है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -