रेडमी ब्रांड ने लॉन्च की पहली स्मार्टवॉच

रेडमी ब्रांड ने लॉन्च की पहली स्मार्टवॉच

रेडमी वॉच चीन में रेडमी ब्रांड से पहली स्मार्टवॉच की पेशकश है। वियरेबल में एक स्क्वायर डायल है। यह बैटरी सेविंग मोड में 12 दिनों तक उपयोग की पेशकश करने का दावा करता है और 24x7 हृदय गति मॉनिटर के साथ आता है।

रेडमी वॉच प्राइस: रेडमी वॉच ने चीन में लगभग 3,300 रुपये के आसपास कीमत लगाई है। यह सुरुचिपूर्ण ब्लैक, इंक ब्लू और आइवरी व्हाइट जैसे विभिन्न डायल रंग विकल्पों में आता है। स्ट्रैप कलर वेरिएंट में एलिगेंट ब्लैक, इंक ब्लू, आइवरी व्हाइट, चेरी ब्लॉसम पाउडर और पाइन सुई ग्रीन शामिल हैं।

रेडमी वॉच के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स: Redmi Watch में 323ppi पिक्सेल घनत्व और 2.5D टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन के साथ 1.4 इंच का चौकोर डिस्प्ले है। यह 5ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है जो इसे 50 मीटर तक पानी में काम करने की अनुमति देता है। इसमें 230mAh की बैटरी है जिसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं। आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइक्लिंग, रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग, पूल में तैराकी और मुफ्त गतिविधियों सहित सात खेल मोड हैं।

रेडमी वॉच निरंतर हृदय गति की निगरानी प्रदान करती है, लेकिन 30 दिनों की अवधि के लिए आपके आराम की हृदय गति को भी रिकॉर्ड करती है। यह सुविधा स्वास्थ्य समस्याओं में दीर्घकालिक परिवर्तनों को समझने में मदद करती है। यह नींद की निगरानी, प्रभावी स्टैंड मॉनिटरिंग और श्वास अभ्यास के साथ आता है। पहनने योग्य 270 बस कार्ड और Alipay के रूप में अच्छी तरह से समर्थन करता है। Redmi Watch एंड्रॉइड 5.0 या iOS 10 और इसके बाद के संस्करण पर चलने वाले फोन के साथ संगत है।

अशोक लीलैंड, हिताची एबीबी पावर, आईआईटी-मद्रास ई-मोबिलिटी पायलट के लिए की साझेदारी

Jio, Vi और Airtel के ये हैं वो 4G प्रीपेड रिचार्ज प्लान जिनमे मिलेगा 100GB डेटा

गूगल आपके एंड्राइड स्मार्टफोन की हर हरकत पर रखता है नजर, ऐसे करें इसे ब्लॉक