Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi Redmi Note 9 Pro को अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के बारे में लॉन्च से पहले एक और नई जानकारी सामने आई है. पिछले दिनों इस स्मार्टफोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया था, जिसमें इसे Qualcomm Snapdragon 720G SoC के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही गई थी। अब, जो नई लीक सामने आई है उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 800 के साथ लॉन्च किया जाएगा. दरअसल, चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर इस स्मार्टफोन की नई लीक सामने आई है, जिसमें MediaTek Dimensity 800 5G प्रोसेसर के साथ स्पॉट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Holi offer : आखिर क्या है जिओ के 555 रूपए वाले फ्री रिचार्ज प्लान का सच

ग्राहकों की सुविधा के लिए पिछले साल के आखिर में MediaTek ने अपने 5G सपोर्ट वाले Dimensity प्रोसेसर लॉन्च किए थे. इसमें हाई एंड स्मार्टफोन्स के लिए MediaTek Dimensity 1000 और मिड रेंज स्मार्टफोन्स के लिए MediaTek Dimensity 800 प्रोसेसर 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए गए थे. ऐसे में ये देखना होगा कि क्या भारत में Redmi Note 9 Pro को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाता है या नहीं? अगर, इसे भारत में 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाता है तो ये भारत में सबसे कम कीमत में लॉन्च होने वाला 5G स्मार्टफोन हो सकता है.

International Women's Day 2020: क्यों मनाया जाता है महिला दिवस? जाने ख़ास बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 12 मार्च को भारत में Xiaomi Redmi Note 9, 9 Pro को लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च हुए Realme 6, 6 Pro जैसे फीचर्स के साथ ही लॉन्च किए जा सकते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमतें भी Realme 6, 6 Pro की तरह ही हो सकती है. Redmi Note 9 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, फोन में पंच-होल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 64MP का हो सकता है. वहीं, फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. 

OnePlus की सेल्स में हो सकता है इजाफा, इस सुविधा को कंपनी ने किया प्रांरभ

#VMateAsliHolibaaz के लिए लड़ाई हुई तेज, भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने अपने फैंस को वोट के लिए कहा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, VIVO के इस स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -