अगली फ्लैश सेल Redmi Note 7S की इस दिन से शुरू होगी
अगली फ्लैश सेल Redmi Note 7S की इस दिन से शुरू होगी
Share:

अपना Redmi Note 7S स्मार्टफोन Xiaomi ने कुछ ही समय पहले लॉन्च किया था. इसकी पहली फ्लैश सेल Flipkart और Mi.com पर 23 मई 2019 को आयोजित की थी. इस दौरान तीन बार सेल आयोजित की गई और हर बार महज कुछ सेकेंड्स में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया. अब कंपनी इसकी अगली सेल 29 मई दोपहर 12 बजे आयोजित करेगी. इस दौरान यूजर्स को क्या ऑफर्स दिए जाएंगे इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. वही Redmi Note 7 सीरीज का तीसरा फोन Redmi Note 7S कंपनी का है.

Redmi K20 के लॉन्च से पहले खासियतों की जानकारी हुई लीक

दो वेरिएंट में इस फोन को लॉन्च किया गया है. इसका बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 10,999 रुपये है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. अगर आप अगली सेल में इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको सेल से पहले ही अपनी सभी डिटेल्स जैसे शिपिंग एड्रेस, कार्ड डिटेल्स आदि को भरकर रखना होगा. इससे आप तुरंत चेकआउट कर पाएंगे.अगर आप Redmi सीरीज के अन्य स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो Redmi 7 को भी विकल्प के तौर पर देख सकते हैं. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार फीचर्स को देखने पर लगता है.

Tata Sky ने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई भारी कमी

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है. इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है.  सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वही, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है.

भारतीय बाजार में Vivo Y12 स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ये हो सकती है कीमत

बाजार में तीन नए iPhone होंगे लॉन्च !

आज होगा Vivo का ये कमाल का स्मार्टफोन लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -