Redmi लवर्स के लिए बुरी खबर, जल्द होगा ये स्मार्टफोन बंद
Redmi लवर्स के लिए बुरी खबर, जल्द होगा ये स्मार्टफोन बंद
Share:

अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 7एस (Redmi Note 7S) शाओमी ने भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन में भी रेडमी नोट 7 प्रो की तरह 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. अब एक बड़ा खुलासा है कि भारत में कंपनी रेडमी नोट 7 को बंद करेगी और उसकी जगह रेडमी नोट 7एस को बेचेगी. इसका खुलासा एक ट्वीट से हुआ है रेडमी नोट 7 बंद हो रहा हैबंद हो रहा है ऐसा शाओमी के एक अधिकारी ने कहा है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

लेकिन मीडिया में इस बात की जानकारी नहीं है कि रेडमी नोट 7 को कब से बंद किया जाएगा. बता दें कि रेडमी नोट 7 को रेडमी नोट 7 प्रो के साथ फरवरी में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. दरअसल @nirmaltv हैंडल के एक ट्वीट किया गया जिसमें रेडमी नोट 7 के 7 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी दी गई थी, इसी ट्वीट के रिप्लाई में शाओमी के रघु रेड्डी ने कहा कि रेडमी नोट 7 बंद हो रहा है. शाओमी का एक बढ़िया बजट स्मार्टफोन रेडमी नोट 7, अगली स्लाइड में जानें खासियतरेडमी नोट 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. डिस्प्ले और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है और डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच है. जिसे ग्राहको ने बहुत पंसद किया है.

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

अगर बात के इस फोन के शानदार कैमरे के बारे में तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. कैमरे के साथ एआई का सपोर्ट मिलेगा. चीन में इस फोन को 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया गया था. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 3 जीबी/4 जीबी रैम, 32/64 जीबी स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. फोन में 4000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4.0 का सपोर्ट करती है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, सी-टाईप चार्जिंग पोर्ट, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं. फोन के साथ 18 वॉट का चार्जर भी मिलेगा.इस फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है. यह फोन Onyx ब्लैक, रुबी रेड और सफायर ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा. 1,120GB डाटा फोन के साथ एयरटेल की ओर से मिलेगा. जो कि ग्राहको की लिए बोनस है.

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -