Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम
Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम
Share:

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए मशहुर Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के तहत कई फोन लॉन्च किए गए हैं. इसमें Redmi Note 7 सीरीज भी शामिल है. कंपनी ने इस सीरीज का एक नया कलर वेरिएंट पेश किया गया है. इस नए वेरिएंट के रेंडर को एक टेक वेबसाइट पर शेयर किया गया है. यह नया वेरिएंट व्हाइट कलर में दिखाई दे रहा है. हालांकि, अभी तक इस डिवाइस का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है. इसके लिए एक कॉन्टैस्ट भी आयोजित किया गया है जिसके तहत यूजर्स 20 इंच का सूटकेस जीत सकते हैं. जो ग्राहकों के लिए बोनस है.

Realme का Spiderman Edition हुआ लॉन्च, ये है कीमत

इस विषय में कंपनी ने चीन में इस वेरिएंट का नाम दिए जाने की जगह एक कॉन्टेस्ट का आयोजित किया है. यहां पर यूजर्स को इस डिवाइस का नाम बताना है. जो भी यूजर इस वेरिएंट का नाम बताएगा उसे 20 इंच का सूटकेस गिफ्ट में दिया जाएगा. इस नए वेरिएंट की सेल कब से शुरू होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. यह संभावना जताई जा रही है कि यह वेरिएंट भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. यह दिखने में काफी प्रीमियम लुक दे रहा है. Redmi Note 7 सीरीज के तहत सभी फोन्स किफायती कीमत में ही उपलब्ध हैं. ऐसे में इस कीमत में यह वेरिएंट यूजर्स के लिए घाटे का सौदा नहीं होगा.

भारत में Realme 3i Rs 7,999 की कीमत में हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार है. Redmi Note 7 सीरीज के तहत मिलने वाला Redmi Note 7 स्मार्टफोन ऑनिक्स ब्लैक, सैफायर गोल्ड और रूबी रेड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है. वहीं, Redmi Note 7 Pro नेबुला ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक वेरिएंट में उपलब्ध है. वहीं, Redmi Note 7S ऑनिक्स ब्लैक, सैफायर ब्लू और रूबी रेड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है.

Kia Seltos से MG Hector है कितनी अलग, ये है तुलना

इस महीने Hyundai Creta का Sport एडिशन होगा लॉन्च

आज से Vivo Z1 Pro की सेल होगी शुरू, ये है अन्य फीचर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -