आज लॉन्च होगा Redmi Note 9T 5G, जानिए कीमत और फीचर्स
आज लॉन्च होगा Redmi Note 9T 5G, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

जिओमी के रेडमी नोट 9 टी 5 जी का वैश्विक लॉन्च इवेंट आज होगा। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले, 5G डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और मूल्य निर्धारण से संबंधित विवरण पहले ही सामने आ चुके हैं। Xiaomi Redmi Note 9T लॉन्च इवेंट को आज 1:00 PM GMT + 1 पर आयोजित करेगा, जो कि भारत में 5:30 PM है। यह Xiaomi के ट्विटर और फेसबुक वैश्विक खातों के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा या उपयोगकर्ता इसे Xiaomi के आधिकारिक YouTube चैनल के माध्यम से देख सकते हैं।

Redmi Note 9T की अपेक्षित कीमत की बात करें तो, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाला स्मार्टफोन EUR 229.90 पर उपलब्ध होगा, जो लगभग 20,700 रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी 4GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन वाला डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है जिसकी कीमत EUR 269.90 (लगभग 24,300 रुपये) होगी। स्मार्टफोन नाइटफॉल ब्लैक और डेब्रे पर्पल कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

इस स्मार्टफोन के अपेक्षित फीचर्स की बात करें तो, आगामी Redmi फोन में 6.53-इंच का डिस्प्ले हो सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ MediaTek का डाइमेंशन 800U प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोटोग्राफी की बात करें तो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है। सेटअप में 8-MP सेकेंडरी सेंसर के साथ वाइड-एंगल लेंस और मैक्रो लेंस के साथ 2-MP तृतीयक सेंसर होने की भी उम्मीद है। सेल्फी के लिए इसमें 13MP का कैमरा हो सकता है।

भारत ने किया कोरोना नेजल वैक्सीन का निर्माण, जानिए कैसा होगा इसका परिणाम

PNB ने फिनटेक इनोवेशन सेंटर की स्थापना के लिए IIT कानपुर के साथ किया सहयोग

सैमसंग स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई कटौती, जानिए क्या है नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -