Redmi Note 9S शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

Redmi Note 9S  शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आज सिंगापोर मार्केट में अपना नया Redmi Note 9S हैंडसेट लॉन्च करेगी. इस फोन को कई खास फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें क्वाड रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फोन Redmi Note 9 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा. इस फोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया है. इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. 

Redmi Note 9S लॉन्च की यहां देखें LIVE Streaming: Xiaomi Singapore के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए यह पता चला है कि इस फोन को सिंगापोर समय (SGT) के मुताबिक, रात 8 बजे और भारतीय समयानुसार शाम 5:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक Facebook पेज पर की जाएगी. इसके अलावा पाकिस्तान और चीन के आधिकारिक पेजों पर भी इस फोन को लॉन्च किए जाने की बात कही गई है.

Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा. वहीं, इसके सिंगल-कोर और मल्टी-कोर स्कोर Redmi Note 9 Pro जैसे हैं. लिस्टिंग के मुताबिक, दोनों फोन्स के मदरबोर्ड फील्ड में curtana नाम दिया गया है. इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 6 जीबी की रैम के साथ पेश किया जा सकता है.