Xiaomi का ये स्मार्टफोन कुछ ही सेकंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक
Xiaomi का ये स्मार्टफोन कुछ ही सेकंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक
Share:

स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Redmi Note 9 Pro भारतीय मार्केट लॉन्च किया था. इसकी पहली सेल आज यानी 17 मार्च को आयोजित की गई थी. ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर पहली सेल के दौरान महज 90 सेकेंड में ही यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। इस बात की जानकारी Xiaomi India के ग्लोबल वीपी और एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया है कि इस फोन की अगली सेल 24 मार्च को आयोजित की जाएगी. आइए जानते है कुछ खास बाते

Motorola razr आज शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत

सेल के दौरान Redmi Note 9 Pro 90 सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया. जिसके बाद मनु कुमार जैन में ट्विटर पर बताया कि यह फोन पहली सेल के दौरान महज 90 सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. साथ ही मनु कुमार ने यूजर्स के इस शानदार रिस्पॉन्स का धन्यवाद भी दिया है. इसक साथ ही उन्होंने बताया कि इस फोन की अगली सेल 24 मार्च को आयोजित की जाएगी.

voda idea का यह डाटा प्लान है सबसे बेस्ट

अगर बात करें Redmi Note 9 Pro की कीमत की तो इस फोन का पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है.इसकी कीमत 12,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसे 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे Amazon के अलावा कंपनी की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com, Mi Home, Mi Studio पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.

ग्राहकों के लिए शानदार मौका, Mi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इस शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme 6i

Instagram ने किया नया फीचर लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -